बाठरडा खुर्द गांव के सतावल में अज्ञात कारणों से बाड़े में लगी आग, चारा हो गया राख

बाठरडा खुर्द गांव के सतावल में अज्ञात कारणों से बाड़े में लगी आग, चारा हो गया राख

उदयपुर  (राजस्थान/मुकेश मेनारिया) जिले के वल्लभनगर उपखंड क्षेत्र के बाठरडा खुर्द गांव के सतावल में एक बाड़े में अचानक आग लग गई। आग लगने से मवेशी के चारे और 600 फिट पाईप समेत पूले जल कर राख हो गए। वहीं आग की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया। वहीं ग्रामीणों को आग की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग बड़ी संख्या में जमा हो गए और आग पर काबू पाने का प्रयास किया,एक घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाई।आग से पूरा पशु चारा जल कर राख हो गया।
जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर में बाठरडा खुर्द के सतावल में किसान भंवर सिंह पिता कमल सिंह के बाड़े रखे सूखे चारे में अचानक आग लग गई। किसान का कहना है कि आग से बाड़े में रखा सूखा चारा व 600 फिट मोटर पाईप जलकर खाक हो गया।  
किसान के अनुसार आग लगने से उसके लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। मवेशियों के लिए चार ट्राली सुखी ज्वार की पुलिया रख रखी थी वहीं पर 600 फिट पाईप समेट कर रखा था। अब हालात यह है कि मवेशियों को खिलाने के लिए कुछ नहीं बचा है। ग्रामीणों ने जैसे तेसे कुछ दिन का चारा इकट्ठा कर दिया है। किसान ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है