सांसद किरोड़ीलाल का क्षेत्र में स्वागत: साया बन साथ रहे विधायक गोपीचंद

Jul 11, 2023 - 20:13
 0
सांसद किरोड़ीलाल का क्षेत्र में स्वागत: साया बन साथ रहे विधायक गोपीचंद

जहाजपुर (भीलवाड़ा, राजस्थान/आज़ाद नेब) सात माह में दुसरी मर्तबा जहाजपुर में आए सांसद एवं भाजपा केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य किरोड़ी लाल मीणा का जोशो खरोश के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह जगह पर स्वागत किया। इस दौरान सांसद मीणा के साथ विधायक गोपीचंद साये की तरह साथ रहे।
भाजपा एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष महेंद्र मीणा ने बताया कि कहनाल शाहपुरा में सांसद मीणा के कार्यकर्ता दुर्गेश वैष्णव के जन्मदिन पर ब्लड डोनेट कार्यक्रम में सवाईमाधोपुर से आकर शिरकत की। इस दौरान शक्करगढ़, जहाजपुर, पंडेर सहित कई जगहों पर समाज एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। 
शक्करगढ़ मण्डल प्रभारी अमित गुर्जर ने बताया कि सांसद किरोड़ी लाल मीणा का शक्करगढ़ में हनुमंत धाम मंदिर परिसर मे विधायक गोपीचंद मीणा के नेतृत्व में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया गया। स्वागत सत्कार के बाद महंत जगदीश पुरी जी का आशीर्वाद प्राप्त किया। मंदिर में पूजा अर्चना कर भोजन गृहण किया। इसी मंदिर परिसर में 251 किलो पारे से बने शिव लिंग जो पुरे राजस्थान में मात्र इस जगह पर उसके भी दर्शन किए। परशुराम सर्किल पर स्वागत के दौरान नगर पालिका चेयरमैन नरेश मीणा, भाजपा के वरिष्ठ नेता राकेश पत्रिया, पूर्व उपप्रधान अंजनी शर्मा, वाइस चेयरमैन राजीव काटियां, बनवारी शर्मा, जीएसएस अध्यक्ष सत्यनारायण मीणा, दिनेश पत्रिया, दिनेश धाकड़, अनिल जैन, ओम सोनी, अमितेश पत्रिया, रामप्रसाद रेगर, मोहन गुर्जर, रामप्रसाद मीणा, खेमराज मीणा, सतीश मीणा, मूलचंद तेली, रफीक पुंवार, अशोक खटीक, रणबीर सिंह कानावत सहित कई भाजपाई मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है