प्रताप सेतु व पथ शिलान्यास के पांच सालों बाद भी करते इंतजार: खेत से लेकर खेत तक बनाया सीसी रोड

Aug 2, 2022 - 18:06
 0
प्रताप सेतु व पथ शिलान्यास के पांच सालों बाद भी करते इंतजार: खेत से लेकर खेत तक बनाया सीसी रोड
प्रताप सेतु व पथ शिलान्यास के पांच सालों बाद भी करते इंतजार: खेत से लेकर खेत तक बनाया सीसी रोड

जहाजपुर (भीलवाड़ा, राजस्थान/ आज़ाद नेब) बजट घोषणा के तहत बनाए गए रघुनाथ जाट के खेत से ईश्वर लक्ष्कार के खेत तक सीसी रोड़ का कोई महत्व नही केवल राजनीतिक फायदा या भू-माफियाओं को फायदा पहुंचाने के लिए बनाया गया जिसके आगे का रास्ता भी बंद है, जबकि पांच साल पहले प्रताप सेतु व पथ शिलान्यास वर्तमान चेयरमैन द्वारा करवाया गया था।
मिली जानकारी के मुताबिक 27 मई 2017 को प्रताप सेतु व पथ शिलान्यास समारोह का आयोजन नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मीणा द्वारा करवाया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व जिला प्रमुख शक्ति सिंह हाड़ा एवं विशिष्ट अतिथि प्रधान दिवंगत शिवजी राम मीणा थे। इस दिन प्रताप प्रवेश द्वार का भी नामकरण इन्हीं अतिथियों के द्वारा किया गया था। जिसको पांच साल से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन इनकी अभी तक पालिका प्रशासन ने सूध नहीं ली।।
बजट घोषणा के तहत लिए गए 11 कार्यों में इस कार्य को तरजीह नहीं दी गई। वैसे अभी हाल ही में चार करोड़ पचास लाख रुपए के पालिका द्वारा चयनित कि गई सड़कों के कार्यों में भी तवज्जों ना मिलना पालिका प्रशासन पर सवाल खड़े करती है। जबकि हाल ही में बनाए गए रघुनाथ जाट के खेत से ईश्वर लक्ष्कार के खेत तक सीसी रोड़ का कोई औचित्य नहीं कुछ राजनैतिक लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार के पैसा का दुरूपयोग किया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है