भरतपुर जिले के बयाना कस्बे से खास खबरे 2402

Feb 25, 2022 - 03:27
 0
भरतपुर जिले के बयाना कस्बे से खास खबरे 2402
  • ट्रैक्टर से टक्कर मारकर घायल करने का मामला दर्ज

बयाना वृत के थाना रूदावल में एक जनें ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ तेज व लापरवाही से ट्रैक्टर चलाकर दुर्घटनाकारित कर बुजुर्ग महिला को टक्कर मारकर घायल कर देने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया रनधीर सिंह निवासी सिरसौंदा ने ट्रैक्टर चालक के विरूद्ध दुर्घटनाकारित कर उसकी मां को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर देने का मामला दर्ज कराया है। घायल महिला को उपचार के लिए भरतपुर रैफर किया है।

  • खनिज विभाग व पुलिस ने संयुक्त कार्रवाही कर एक ट्रैक्टर व कम्प्रेशर किए जब्त

 बयाना वृत के वंशीपहाडपुर अभ्यारण्य क्षेत्र में अवैध खननकर्ताओं के विरूद्ध खनिज विभाग व पुलिस ने संयुक्त कार्रवाही कर अवैध खनन गतिविधीयों में लिप्त एक ट्रैक्टर व कम्प्रेशर मशीन को जब्त कर इनके ऑपरेटरों के विरूद्ध कार्रवाही की है। थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया संगठित अवैध खनन माफिया के विरूद्ध संयुक्त अभियान शुरू किया गया है। इसी अभियान के तहत यह कार्रवाही की गई है। अभियान की भनक लगते ही अवैध खनन में लिप्त कई लोग भागने में सफल रहे।

  • कोविड हैल्थ सहायकों ने बकाया मानदेय के भुगतान की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

बयाना क्षेत्र के कोविड हैल्थ सहायकों ने गुरूवार को यहां के अस्पताल व एसडीएम कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन व नारेबाजी कर बकाया मानदेय के भुगतान की मांग की। कोविड हैल्थ सहायक संदीप कुमार व खेमचंद आदि ने बताया कि  उन्हें 8 माह से अधिक समय कोविड वैक्सीन कार्य करते हो गया है। किन्तु उन्हें अभी तक साढे तीन माह का मानदेय मिला है। जिससे उनके सामने आर्थिक संकट खडा हो गया है और महंगाई के इस दौर में परिवार का पालन पोषण करना मुश्किल हो गया है। 

  • मारपीट व प्राणघातक हमले के आरोपियों को भेजा जेल

 मारपीट व प्राणघातक हमले के आरोपी दो जनों को कोतवाली पुलिस ने गिरफतार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेजे गिरफ्तार के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा है। पुलिस के अनुसार पकडे गए आरोपी गांव दहगांवा निवासी ब्रजमोहन व उग्रसेन उर्फ कल्ला है। जो कई माह से आपसी मारपीट व प्राणघातक हमले में वांछित थे। जिन्हें गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

  • पिता पुत्र में अज्ञात बोलेरो ने मारी टक्कर, पुत्र को किया रैफर

बयाना ब्रम्हबाद रोड पर अपने गांव सिंघाडा पैदल जा रहे पिता परशुराम जाटव व उसके पुत्र विशाल जाटव में  एक तेज रफतार अज्ञात बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिसमें पिता को मामूली चोटें आई वहीं 5 वर्षीय पुत्र विशाल को गंभीर चोटें आने पर उपचार के लिए बयाना अस्पताल लाया गया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भरतपुर रेफर किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है