भरतपुर जिले के बयाना कस्बे से बड़ी खबर 14-जनवरी-20212

Jan 14, 2022 - 12:56
 0
भरतपुर जिले के बयाना कस्बे से बड़ी खबर 14-जनवरी-20212
  • बयाना (भरतपुर, राजस्थान/ राजीव झालानी)
 खबर 1- रोडवेज बुकिंग बाबू के साथ मारपीट, मामला दर्ज

बयाना के रोडवेज बस स्टैंड पर आज रोडवेज बुकिंग क्लर्क के साथ लोकपरिवहन सेवा के एक चालक ने मारपीट कर चोटें पहुंचाई। घायल बुकिंग बाबू वीरसिंह जाट ने पुलिस कोतवाली में लोकपरिवहन चालक देवेन्द्रसिंह के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया है कि आरोपी ने बुकिंग ऑफिस में घुसकर उसके साथ मारपीट कर चोेटें पहुंचाई और बुकिंग मशीन को तोडकर क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर चोटों का मेडिकल कराया है।

खबर 2- बयाना में अज्ञात साईबर ठगों ने दो लोगो से की 62000 की ठगी

बयाना क्षेत्र में अज्ञात साईबर ठगोें के सक्रिय होने से साईबर ठगी की वारदातें थमने का नाम नही ले रही है। इन साईबर ठगांे के झांसे में गांवों के भोले भाले गांवों के लोगों के अलावा भी पढे लिखे लोग भी फंसने लगे है। इधर यहां साईबर ठगी की वारदातों व ठगों का खुलासा नही हो पाने से उनके हौंसले बुलंद है। गुरूवार को भी यहां पुलिस कोतवाली में ठगी के शिकार दो जनों की ओर से अलग अलग मामले दर्ज कराए गए। यहां के झीलकाबाडा रोड स्थित एक क्रेशर प्लांट पर काम करने वाले कर्मचारी ने अज्ञात साईबर ठग के विरूद्ध फोन पे के बहाने 35 हजार रूप्ए की ऑनलाइन ठगी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार पीडित रिषी पुत्र सुरेश शर्मा निवासी सहयोग नगर भरतपुर बताया है। इसी प्रकार यहां के गांव पिदावली निवासी ग्रामीण युवक समयसिंह ने भी अज्ञात ठग के विरूद्ध उसे फोन पर सस्ता लोन दिलाने का झांसा देकर उससे 27 हजार से अधिक रूप्यों की ठगी करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अलग अलग मामले दर्ज कर जांच शुरू की है।

खबर 3- बयाना में कोरोना ने किया शतक पार, अब तक 114 पॉजिटिव

बयाना में फिर से कोरोना बम फूटने के साथ ही कोरोना ने शतक का आंकडा पार करते हुए 114 तक आंकडा पहुंचा दिया है। जिससे स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन सहित फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स में भी हलचल मची है। इधर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की ओर से फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स रूपी कर्मचारीयों को विशेष हिदायद देते हुए सतर्कता के साथ व कोविड गाइड लाइन की पालना करते हुए काम करने के निर्देश दिए है। बयाना में बीते तीन दिनों में ही 100 से अधिक मामले कोविड पॉजिटिव के पाए जा चुके है। अब तक का आंकडा 114 पॉजिटिव  केसों को पार कर गया है। इनमें 35 कोरोना पॉजिटिव के मामले बयाना के हाई स्कूल के स्टाफ में पाए गए है। ब्लॉक सीएमएचओ डॉ.धर्मेन्द्रसिंह ने बताया सभी कोविड पॉजिटिव पाए लोगों को होम आइसोलेशन पर रखते हुए उन्हें आवश्यक दवाओं की किट भी उपलब्ध कराई गई है। कोरोना के आरंभ में भी बयाना कोरोना हॉटस्पॉट रह चुका है। गुरूवार को भरतपुर से भी यहां खंासी जुकाम बुखार व कोविड से संबंधित दवाओं की एक खेप विशेष वाहन से भेजी गई। इधर स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना सैम्पलिंग को भी तेज करते हुए खांसी जुकाम बुखार व संदिग्ध मरीजों की सैम्पलिंग का काम तेज कर दिया है। वहीं कोविड वैक्सीनेशन को भी गति देते हुए 15 से 18 वर्ष व 18 से अधिक आयु वर्ग के लोगों को कोविड वैक्सीन की फस्ट व सैंकेड डोज एवं 60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को बूस्टर डोज लगाने का काम भी तेज करने के साथ ही कोविड गाइड लाइन, मास्क लगाने व सोशल डिस्टैंस की पालना करने के प्रचार प्रसार का काम भी तेज कर दिया है। अब तक 1 लाख 80 हजार 613 लोगों को फस्ट डोज व 1 लाख 31 हजार 5 लोगों को सैकेंड डोज व 350 लोगों को बूस्टर डोज लगाई जा चुकी है।

 खबर 4 - जंगली सियार ने किशोरी पर किया हमला, जख्मी

बयाना उपखंड के गांव श्यामपुरा में गुरूवार को घर पर बैठी एक किशोरी पर जंगली सियार ने हमला कर जख्मी कर दिया। इस किशोरी ने साहस व तत्परता का परिचय देते हुए इस सियार को खदेड दिया। घायल किशोरी संगीता पुत्री अतरूप आयु 16 वर्ष को उपचार के लिए कस्बे के अस्पताल में लाया गया। जहां उसका गहन उपचार कर छुट्टी दे दी गई। सियार ने इस किशोरी के हाथ को अपने दांतो से काटकर जख्मी कर दिया था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है