लाहडोद से रड़वा ग्रेवल रोड पर हैं बड़े-बड़े गड्डे, निकलना हुआ मुश्किल

Apr 24, 2021 - 19:46
 0
लाहडोद से रड़वा ग्रेवल रोड पर हैं बड़े-बड़े गड्डे, निकलना हुआ मुश्किल

कोटकासिम (अलवर,राजस्थान/संजय बागड़ी) कोटकासिम उपखंड क्षेत्र के लाहडोद गांव से रडवा की तरफ जाने वाले ग्रेवल रोड की हालत इतनी खराब है कि यहां से निकलना ही मुश्किल हो रहा है इस रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे व मोटे मोटे रोडे पडे हुए हैं, जिसके कारण आमजन का इस रोड से निकलना मुश्किल हो रहा है। इस रोड पर बाबा मथुरादास का मंदिर भी है जिस में दर्शन करने के लिए दूर दूर से श्रद्धालु आते रहते हैं। जिनको भी काफी परेशानी होती है। इस रूट पर बाइक व कार जैसे वाहन कई बार इधर से निकलते वक्त संतुलन बिगड़ने से रोड से नीचे उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं बावजूद इसके प्रशासन का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है।
हालांकि समय कोरोना के चलते मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या न के बराबर है फिर भी इस रोड की हालत को देखते हुए इस पर तुरंत डामरीकरण करने की सख्त आवश्यकता है। ग्राम वासियों का कहना है कि काफी दिनों से यह रोड खराब पड़ा था जिसको पिछले दिनों लाहडोद से मथुरा दास मन्दिर तक तो डामरीकरण कर दिया गया, लेकिन इससे आगे रडवा तक यह रोड अब भी पहले जैसा ही गड्ढे और मोटे रोडो युक्त है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................