भाजपा उपजिला प्रमुख ने मृतक बालिका के परिजनों को ढांढस बंधा हर संभव मदद का दिया आश्वासन

Jun 29, 2021 - 21:09
 0
भाजपा उपजिला प्रमुख ने मृतक बालिका के परिजनों को ढांढस बंधा हर संभव मदद का दिया आश्वासन

रामगढ (अलवर,राजस्थान) रामगढ थाना क्षेत्र के बरवाड़ा बास गांव में 25 जून को हुई दुखद घटना जिसमें दस बारह कुत्तों के झुंड ने छः वर्षिय बालिका को नोच खाया। जिससे बालिका अमनदीप कौर जो कि पास ही रूपारेल नदी में खेत पर मजदूरी करने गए पिता को पानी देने ग्ई थी। उसकी उपचार के दौरान अलवर में मौत हो गई थी। 
दुखद घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रमन गुलाटी भाजपा के जिला यूथ कार्यकर्ता सागर सैनी,चेतराम और जगमोहन सौनी के साथ   पीडित परिवार को सांत्वना देने पंहुचे। इस दौरान गुलाटी ने घटना की विस्तार से जानकारी ली और घटना  स्थल को देखने मौके पर गए तो वंहा आज भी कुत्तों का झुंड मौजूद मिला। गुलाटी ने पीडित परिवार मृतक बालिका के पिता सोहन सिंह व माता को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान दलबीर सिंह, जसवंत सिंह, भारत राधेश्याम आदि मौजूद रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................