एसडीएम की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक हुई संपन्न

Apr 12, 2021 - 02:01
 0
एसडीएम की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक हुई संपन्न

रामगढ (अलवर, राजस्थान) रामगढ़ थाना परिसर में एसडीएम कैलाश शर्मा की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक संपन्न हुई जिसमें सीएलजी सदस्य और रामगढ़ बाजार की विभिन्न यूनियन अध्यक्ष एवं प्रबुद्ध जन मौजूद रहे।
बैठक में एसडीएम कैलाश शर्मा द्वारा दुकानदारों को बताया गया कि कस्बे में बाजार खुलने का समय सुबह 7:00 बजे से लेकर शाम 7:00 बजे तक का है और 8:00 बजे तक सभी दुकानदार अपनी दुकान बंद कर अपने घर पहुंच जाएं। 8:00 बजे बाद यदि कोई दुकान खुली मिली तो पुलिस उस दुकान को 7 दिन के लिए सीज कर देगी और दूसरी बार दुकान खुली मिली तो अगली बार 15 दिन के लिए सीज कर दिया जावेगा। आज से पहले 72 घंटे के लिए दुकान को सील किया जाता था लेकिन अब 7 दिन के लिए सीज किया जावेगा। सभी दुकानदारों एवं प्रबुद्ध जनों से एसडीएम ने अनुरोध किया कि कोरोना महामारी से बचने के लिए सरकार की जारी गाइडलाइनों की पालना करें और प्रशासन का सहयोग दें। प्रशासन को सख्ती करने के लिए मजबूर ना करें।
इसके अलावा राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा चलाई गई चिरंजीवी योजना के बारे में विस्तार से बताया गया।  और कहा कि यह योजना  गरीब एवं मध्यम वर्गी लोगों के  बहुत फायदे की योजना है। 
इसमें खाद्य सुरक्षा में शामिल पात्र एवं लघु कृषक और सीमांत कृषक एवं संविदा कर्मियों का 1 वर्ष का मेडिकल बीमा सरकार द्वारा निशुल्क कराया जा रहा है और अन्य लोगों का ₹850 में 1 वर्ष का बीमा ईमित्र से कराया जा सकता है ईमित्र संचालक द्वारा निशुल्क किया जाना है  इसकी कोई अतिरिक्त राशि नहीं देनी है।
बैठक में थाना अधिकारी रामनिवास मीणा, सरपंच शकुंतला सैनी, पूर्व सरपंच देवेंद्र दत्ता,सहित सीएलजी सदस्य एवं प्रबुद्ध जन मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................