कोरोना काल में चिकित्सकों और चिकित्साकर्मियों ने किया सराहनीय कार्य - बेरवाल

डीग में जिला स्तरीय चिकित्सालय खोलें जाने की आवश्यकता - गुप्ता

Jul 15, 2021 - 01:11
 0
कोरोना काल में चिकित्सकों और चिकित्साकर्मियों ने किया सराहनीय कार्य - बेरवाल

डीग (भरतपुर,राजस्थान) ड़ीग कस्बे के हिन्दी पुस्तकालय सभागार में लुपिन ह्यूमन वैलफेयर एण्ड रिसर्च फाउंडेशन की शाखा डीग के तत्वाधान में  बुधवार को चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों का सम्मान समारोह संभागीय आयुक्त पीसी बैरवाल के मुख्य आतिथ्य एवं लुपिन संस्था के अधिशाषी निदेशक सीताराम गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने माँ शारदे के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके किया । 
मुख्य अतिथि संभागीय आयुक्त पीसी बेरवाल ने कहा कि पिछले डेढ़ बरस के कोरोना संक्रमण काल में चिकित्सकों,चिकित्सा कर्मियों ने अपनी जान को जोखिम में डाल कर कार्य किया है उन्हें सम्मानित किया जाना सचमुच गौरव का विषय है।  लुपिन फाउंडेशन कार्य भी इस दौरान सराहनीय रहा है संस्था द्धारा प्रदत्त नियोनेटल रेस्पिरेटर मशीन के माध्यम से नवजात शिशुओं को जीवनदान प्रदान करना निश्चित ही एक प्रशंसनीय कार्य है । उन्होंने कहा कि परोपकार व सेवा के क्षेत्र में सबको आगे आना चाहिए ।  
लुपिन संस्था के अधिशाषी निदेशक सीताराम गुप्ता ने डीग उपखंड मुख्यालय पर जिला स्तरीय उप चिकित्सालय खोले जाने की आवश्यकता बताते हुए कहा कि डीग में जिला उप चिकित्सालय खुलने से   सीरियस हालत के ड़ीग के साथ- साथ कामा पहाड़ी सीकरी जुरहैरा, गोपाल गढ़ क्षेत्रो के रोगियों  को तत्काल इलाज की सुविधा मिल सकेगी । यह हमारी प्राथमिकता है इसके लिए लुपिन फाउंडेशन द्वारा हर संभव मदद  दी जावेगी । इस अवसर पर मुख्य अतिथि बेरवाल और अध्यक्ष गुप्ता द्वारा 35 चिकित्सक और चिकित्सा कर्मियों को प्रशस्ति पत्र और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम में उप जिला कलैक्टर हेमंत कुमार , लुपिन संस्था के क्षेत्रीय प्रबंधक राजेश शर्मा ,  डीग के कॉर्डिनेटर सुरेश चंद गुप्ता सहित लुपिन फाउंडेशन के पदाधिकारी व गणमान्य नागरिक मौजूद थे ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................