डोटासरा का बस चले तो महात्मा गांधी से करवा दे चुनाव प्रचार - भीण्डर

वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव - जनता सेना राजस्थान की वल्लभनगर में विशाल आमसभा का आयोजन, हजारों की संख्या में एकत्रित हुआ जनसमूह

Oct 21, 2021 - 22:46
 0
डोटासरा का बस चले तो महात्मा गांधी से करवा दे चुनाव प्रचार - भीण्डर

वल्लभनगर (उदयपुर, राजस्थान/ मुकेश मेनारिया) वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव में बुधवार को जनता सेना की वल्लभनगर में आमसभा का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति से भीण्डर ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया। इसके बाद से यह चर्चा आम हो गई कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा से भी ज्यादा भीड़ एकत्रित करके भीण्डर ने अपना दमखम दिखा दिया है। सभा में जनता सेना संरक्षक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष का बस चले तो वो महात्मा गांधी से चुनाव प्रचार करवा दें। सरकार में शिक्षा मंत्री होने के बावजुद डोटासरा गलत बयानबाजी करके चर्चा में रहने की कोशिश करते है।

  • लोग ऑक्सीजन मांग रहे थे, गहलोत विधायक एकत्रित कर रहे थे - भीण्डर

वल्लभनगर आमसभा को सम्बोधित करते हुए रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि भेरूसिंह शेखावत जब मुझे 1993 में राजनीति में उतरा तब से भीण्डर राजमहल के दरवाजे हर आम व्यक्ति के लिए खुले हुए है। नाम से महाराज साहब बनकर नहीं घूमता हूं, जनता ने महाराज साहब से पहचान बनाई हैं और हजारों की संख्या में एकत्रित जनता इसकी सच्चाई है। कोरोना समय में जब लोग हॉस्पिटल की तलाश कर रहे थे तब मुख्यमंत्री गहलोत होटल तलाश कर रहे थे, लोग ऑक्सीजन की तलाश कर रहे थे तो गहलोत विधायक तलाश कर रहे थे। कांग्रेस सरकार की ऐसी कोरोना की सेवा थी। बेरोजगारों को रोजगार भी नहीं दिया और बेरोजगारी भत्ता भी नहीं दिया। देश में बेरोजगारी के आंकड़ें उठा करके देखे तो 5 प्रतिशत बढ़ोतरी के साथ 26 प्रतिशत बेरोजगारी से दूसरे स्थान पर है। प्रदेश में महिला उत्पीड़न बढ़ चूका हैं, छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार हो रहे हैं और यह निक्कमी सरकार बैठी-बैठी देख रही है। 

  • वल्लभनगर विधानसभा के लिए भीण्डर हैं सबसे उपयुक्त - भाटी

जोधपुर विवि अध्यक्ष रविन्द्र सिंह भाटी ने कहा कि वल्लभनगर की चर्चा जब सुनते थे तो लगता था कि वहां ऐसी क्या राजनीति हैं लेकिन जब यहां आकर देखा तो लगता हैं वल्लभनगर विधानसभा के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार अगर कोई हैं तो रणधीर सिंह भीण्डर है। युवाओं की आवाज उठाने का समय जब आया था तब प्रदेश में ऐसा कोई भी एक नेता नहीं थो जो हमारे साथ खड़ा रह सकता हो। लेकिन रणधीर सिंह भीण्डर प्रदेश के एकमात्र नेता थे जो हमारे साथ खड़े रहे और जयपुर विधानसभा घेराव में उपस्थित हुए। इनका यह कर्ज चुकाने के लिए यहां का प्रत्येक युवा अपने पूरे जोश के साथ मैदान में उतर जाएं ताकि आने वाली 30 अक्टूबर को ज्यादा से ज्यादा मतदान कर भीण्डर को विधानसभा भेज सकें।

कांग्रेस गजेन्द्र सिंह की हत्यारी है - नरूका

राजेन्द्र सिंह नरूका ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने वल्लभनगर सहित पूरे प्रदेश में विकास कार्य नहीं करने से विधायक गजेन्द्र सिंह विद्रोह करने के लिए चले गये थे, वहां ऐसी बीमारी लगी कि इस क्षेत्र ने ऐसा नेता खो दिया। इसलिए कांग्रेस गजेन्द्र सिंह की मौत की जिम्मेदार है। यहां पर भाजपा को भी उस नेता के चरणों में डाल दी, जो बोलता हैं कि महाराणा प्रताप का पागल कुत्ते ने काटा था। इसलिए अगर किसी नेता की दिल्ली तक चर्चा हैं तो वो नाम हैं रणधीर सिंह भीण्डर। पिछली सरकार में निर्दलीय होते हुए भीण्डर ने जितना काम करवाया, उतना तो गजेन्द्र सिंह मंत्री रहते हुए भी नहीं करवाएं थे। सभा को मांगीलाल जोशी, रूपलाल मेनारिया, ताहेरअली बोहरा, धर्मराज मियावत, प्रभाशंकर शर्मा सहित विभिन्न वक्ताओं ने सम्बोधित किया।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................