कोरोना वैक्सीन के प्रथम चरण में स्वास्थ्य विभाग के 100 कार्मिकों को लगा कोरोना टीका

Jan 23, 2021 - 20:38
 0
कोरोना वैक्सीन के प्रथम चरण में स्वास्थ्य विभाग के 100 कार्मिकों को लगा कोरोना टीका

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ योगेश चन्द) रामगढ़ स्वास्थ्य केंद्र पर कोरोना वैक्सीन के प्रथम चरण में स्वास्थ्य विभाग के एक सौ  स्वास्थ्य कर्मियों को टीकाकरण का शुभारंभ प्रातः11:30 बजे सीएचसी रामगढ़ पर किया गया।
इस दौरान एसडीएम कैलाश शर्मा व बीसीएमओ डॉक्टर अमित राठौड़ मौजूद रहे। टीकाकरण के बाद प्रत्येक स्वास्थ्य कर्मी को आधे घंटे के लिए ऑब्जर्वेशन रूम में बैठाए रखा और उन पर डॉक्टरों की टीम द्वारा निगरानी रखी गई।

डॉ निशांत शर्मा ने बताया कि कोरोना वैक्सीन टीकाकरण के प्रथम चरण में 100 लोगों की लिस्ट अलवर स्वास्थ्य विभाग से स्वीकृत होकर आई थी और उन्हें टीकाकरण के लिए पूर्व में ही सूचित कर दिया गया था।
टीकाकरण के लिए आंगनवाड़ी कार्यकर्ता आशा सहयोगिनी मेल नर्स के अलावा डॉक्टर हसन अली, डॉक्टर सुभाष वर्मा,डॉ ज्योति दुआ को प्रथम चरण के टीकाकरण के अन्तर्गत टीके लगाए ग्ए। टीकाकरण के बाद कोई साइड इफेक्ट नजर नहीं आया किसी तरह की कोई घबराहट या  किसी को भी चक्कर  आने की शिकायत नहीं  मिली। विश्व में कोरोना महामारी के कारण अनेक लोगों की जान चली गई थी और अनेक लोगों का रोजगार छूट गया था। इसके लिए कोरोना महामारी पर काबू पाने के लिए टीकाकरण किया जा रहा है ।इसमें किसी को भी घबराने की आवश्यकता नहीं है।जब भी नम्बर आए बेफिक्र होकर टीका लगवा लेना चाहिए।
टीका लगवाने वाली खेड़ी गांव की आशा सहयोगिनी वंदना ने बताया कि मैंने टीका लगवाया है मुझे टीका लगवाने के बाद कोई साइड इफेक्ट नहीं है इससे कोई घबराने की आवश्यकता नहीं है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................