विधायक ने पंचायत समिति सभागार में सरपंचों के साथ की बैठक

May 12, 2021 - 00:25
 0
विधायक ने पंचायत समिति सभागार में सरपंचों के साथ की बैठक

बहरोड़ (अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा) बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने मंगलवार को पंचायत समिति सभागार में सरपंचों की बैठक के दौरान कहा कि विशेषज्ञों के अनुसार आने वाला 15 दिन का टाईम पीक टाईम होगा। इस समय  कोरोना महामारी को गम्भीरता से लेते हुए हमें एक दूसरे का सहयोग करना है। जानकारी के अनुसार विधायक बलजीत यादव ने मंगलवार को बहरोड़ पंचायत समिति सभागार में कोरोना जागरूकता को लेकर ग्राम पंचायत सरपंचों के साथ बैठक का आयोजन किया। बैठक में सभी सरपंचों से लोगों को समझाईस कर जगारूक करने और राज्य सरकार के द्वारा जारी किये गये नियमों की पालना करवाने के दिशा निर्देश दिये। साथ ही प्रत्येक ग्राम पंचायत सरंपच को हैडक्वार्टर पर ग्रामीणों की आॅक्सीजन लेवल जाॅच करने के लिए एक एक पल्स आॅक्सीमीटर दिया गया है। जहाॅ ग्रामीण अपना आॅक्सीजन लेवल जाॅच करवा सकते हैं। अगर आॅक्सीजन लेवल कम हो तो ही अस्पताल में आयें। जल्दी ही प्रत्येक गाॅव मंे भी पल्स आॅक्सीमीटर पहूॅचायेंगे।

आज 20 फ्लोमीटर और लाये गये हैं ताकि 20 मरीजों को और सुविधा मिल सके। कोरोना के देखते हुए बहरोड़ अस्पताल में 6 चिकित्सक और लगा दिये गये हैं ताकि उपचार के अभाव में किसी की जान जाये। कहा कि इस समय सम्पूर्ण मैडिकल स्टाॅफ अपनी जान की बाजी लगाकर मरीजों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि एडवांस में पैसे जमा करवाने के बाद भी अस्पतालों को संसाधन नहीं मिल रहे हैं। लेकिन हमने समय रहते बहरोड़ सरकारी अस्पताल में संसाधन जुटाकर कोरोना आईसीयू बना लिया है और लोगों को निजी अस्पतालों में लुटने से बचा लिया है। निजी अस्पतालों में 20-20 लाख रूपये बना देते हैं और मरीज भी मर जाता है। इसलिए इस महामारी को गम्भीरता से लेते हुए हमें इस समय अफवाहों से बचना है और एक दूसरे का सहयोग करना है। विधायक ने मीडिया के माध्यम ये सांसद से इस समय राजनीति को छोड़कर जहाॅ जरूरत हैं वहाॅ संसाधन उपलब्ध करवाने की मांग की है।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................