पड़ोसी ने विवाहिता को किया ब्लैकमेल, महिला की जहर खाने से हुई मौत

सावर थाना क्षेत्र के ग्राम पाडलिया में हुआ मामला

पड़ोसी ने विवाहिता को किया ब्लैकमेल, महिला की जहर खाने से हुई मौत

सावर (अजमेर, राजस्थान/ बृजेश शर्मा) सावर थाना क्षेत्र के ग्राम पाड़लिया में पडोसी ने विवाहिता को ब्लेक मेल करने से परेशान होकर जहर खाने से हुई मौत । मामले को लेकर भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर उपखंड के ग्राम सरसिया निवासी शंकर लाल मीणा ने सावर पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बहन सुनिता को उसके ससुराल सावर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नापाखेड़ा के ग्राम पाड़लिया में उसके पड़ोसी द्वारा ब्लेक मेल करता था जिससे परेशान होकर 15 अक्टूबर को जहर खा लिया था । जिसको ईलाज के लिए देवली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया । 
देवली चिकित्सालय में ज़हर खाने से भर्ती करवाने के मामले पर सावर थाने पर रिपोर्ट दी गई थी है । दो दिन देवली चिकित्सालय में ईलाज के बाद उसे अपने गांव सरसिया ले आया था । जिसे सोमवार से तबियत खराब होने पर जहाजपुर अस्पताल ले जाया गया वहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । मृतका के भाई ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया गया कि मेरी बहन का ससुराल सावर थाना क्षेत्र के ग्राम पाडलिया है । 
वहां पर उसके पड़ोसी महेंद्र कुमार द्वारा मेरी बहन को आए दिन ब्लैकमेल कर परेशान कर रहा था जिससे वह परेशान होकर उसके ससुराल में ही जहर खा लिया । जिसकी जहाजपुर चिकित्सालय में मौत हो गई । विवाहिता की मौत होने की जानकारी मिलने पर सावर थाना प्रभारी के निर्देश पर हेड कांस्टेबल बंशी लाल मीणा जहाजपुर पहुँचे और पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया । पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करके तफ्तीश शुरू की गई है ।