आरसी व्यास स्थित मजदूर चौराहे पर दिनदहाड़े 5 लाख भरा बैग लूटा

Oct 19, 2021 - 01:50
 0
आरसी व्यास स्थित मजदूर चौराहे पर दिनदहाड़े 5 लाख भरा बैग लूटा

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) गंगापुर रोड स्थित कोटक महिंद्रा बैंक से सोमवार दोपहर रुपये  निकालकर जा रहे बाइक सवार एक व्यक्ति से लाल रंग की अपाचे   मोटरसाइकिल से आये दो लुटेरे आरसी व्यास कॉलोनी में मजदूर चौराहे के निकट 5 लाख रुपये भरा बेग लूट कर मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही सुभाष नगर थाना प्रभारी पुष्पा कासोटिया मय जाब्ता मौके पर पहुँची। पुलिस ने वारदात की जानकारी लेने के साथ ही लुटेरों का पता लगाने के लिए सीसी टीवी कैमरे खंगालना शुरू किया है। सुभाषनगर थाने के दीवान सतीश मीणा ने बताया की गंगापुर रोड स्थित महिन्द्रा कोटक बैंक से प्रकाश जैन नामक व्यक्ति ने रुपये निकलवाये। वहीं एक अन्य व्यक्ति से भी उसने रुपये लिये। कुल 5 लाख रुपये बैग में रख दिये। बेग में चेक, स्टाम्प सहित अन्य दस्तावेज भी थे।  प्रकाश बैग को टंकी पर रखकर रवाना हुआ उनके साथ एक व्यक्ति और था।

दोनों एक ही बाइक पर तरणताल रोड़ से मजदूर चौराहा की ओर जा रहे थे। इस दौरान लाल रंग की अपाचे मोटरसाइकिल से आये दो लुटेरे, प्रकाश से बैग लूटकर श्रीनाथ सर्किल की ओर भाग गये। इनमें से आगे बैठे लूटेरे ने हेलमेट लगा रखा था। प्रकाश ने वारदात की सूचना सुभाषनगर थाना पुलिस को दी। सुभाषनगर थाना प्रभारी पुष्पा कासौटिया मय जाब्ता मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बताये हुलिये के आधार पर बदमाशों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी करवाई गई है। साथ ही पुलिस की टीम सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि लुटेरों का कोई सुराग पुलिस के हाथ लग सके। घटना के बाद पीड़ित सुभाष नगर थाने मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही विस्तृत जानकारी सामने आ पाएगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................