गौतस्करों पर भारी पड़ा कोटकासिम पुलिस का शिकंजा, गौवंश सहित पिकअप पकड़ी, तस्कर हुए फरार

Dec 12, 2021 - 15:42
 0
गौतस्करों पर भारी पड़ा कोटकासिम पुलिस का शिकंजा, गौवंश सहित पिकअप पकड़ी, तस्कर हुए फरार

कोटकासिम (संजय बागड़ी) शुक्रवार शनिवार की मध्यरात्रि कुछ गौ तस्करों द्वारा लेे जाई जा रहे गोवंश की गाड़ी को देर रात कोटकासिम पुलिस ने जोड़िया गांव के पास से जब्त की है। जिसमे कुछ घायल गो वंशों सहित कुल सात गोवंश थे। कोटकासिम पुलिस ने बताया कि देर रात टेलीफोन पर सूचना मिली कि गौवंश भुरी एक पिकअप गाड़ी को कुछ लोग बीबी रानी की तरफ से कोटकासिम की  ओर लेकर आ रहे हैं। संभवतया यह गोतस्करी से जुड़े लोग हो सकते हैं।
जिस पर कोटकासिम पुलिस नाकेबंदी करने के लिए जोड़िया मोड़ पर पहुंची। लेकिन जब तक पुलिस जोड़िया मोड़ पर पहुंची उससे पहले ही गौ तस्करों की गाड़ी जोड़िया मोड़ से निकल चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने अपनी जीप से गौ तस्करों की गाड़ी का पीछा किया। पुलिस को जोडिया गांव के पास गौ तस्करों की गाड़ी एक बिजली के पोल से टकराकर खड़ी मिली। जबकि गौतस्कर मौके से अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए।
इस पर पुलिस ने आस पास क्षेत्र में गौ तस्करों की तलाश की मगर कोई भी गो तस्कर पकड़ में नहीं मिला। इसके बाद पुलिस गो वंश से भरी पिकउप गाड़ी को जप्त कर कोटकासिम थाने ले आई। जहां से तस्करों की गाड़ी में मोजूद गोवंश को कोटकासिम गौशाला में भिजवाया जहां पर घायल गो वंशों का इलाज चल रहा है।
बता दे जब की जब गौतस्करों को इस बात की भनक पड़ी की पुलिस उनके पीछे लग चुकी है तो संभवतया गो तस्करों ने गाड़ी को तेजी से दौड़ा दिया। जिस पर गाड़ी असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़े एक हाईटेंशन लाईन के विद्युत पोल से टकरा गई। जिससे गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही पिछला एक टायर भी फट गया, जिसके चलते अब गाड़ी को आगे ले जा पाना मुश्किल हो रहा था। ऐसा देख संभवतः तस्कर मौके से  फरार होने में ही अपनी भलाई समझ फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस पहुंचकर गोवंश से भरी पीकअप गाड़ी को जप्त कर लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है