महुआ नगर पालिका द्वारा गरीब के मकान को तोड़ने को लेकर सोपे ज्ञापन

Aug 29, 2023 - 21:57
Aug 29, 2023 - 21:58
 0
महुआ नगर पालिका द्वारा गरीब के मकान को तोड़ने को लेकर सोपे ज्ञापन

गरीब को न्याय दो -
महुआ 29 अगस्तमहवा नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी के नाम कनिष्ठ अभियंता मुकेश मीणा को महुआ नगर पालिका द्वारा अवैध बताकर मकान तोड़ने पिडित परिवार के लोगों ने गणेश समलेटी व बंटी गुर्जर के नेतृत्व में ज्ञापन सौपा । 

ज्ञापन में  बताया की सोमवार को महुआ नगर पालिका के वार्ड -13 में रहने वाले गरीब रूपसिह जाटव के घर को नगर पालिका द्वारा बगैर नोटिस दिए  तोड़ दिया था जो बेहद ग़लत है गरीब की छत छीनकर आप अन्याय कर रहे है जबकि उसके पास बिजली कनेक्शन है और सरकारी सुविधा उस ज़मीन पर बनी है फिर भी आप राजनीति की आड़ में गरीब की छत छीन रहे है विगत तेरह वर्षों से वहां रहकर गरीब परिवार  अपना जीवन निकाल रहा था अब उसके पास रहने को ज़मीन नहीं है इसलिये आपको उसके साथ न्याय करना चाहिये । 

वहीं प्रधान प्रतिनिधि बंटी गुर्जर ने बताया की गरीब के साथ अन्याय हुआ है बिना सुचना के घर तोड़ना बहुत निंदनीय हैं में उसका विरोध करता हूँ और गरीब के साथ अन्याय बर्दाश्त  नहीं किया जाएगा । 

समलेटी ने jen मुकेश को बताया की जल्द ही न्याय दो वर्ना नपा. पर आन्दोलन करूँगा महवा के युवाओं को साथ लेकर पिडित परिवार के लिये न्याय की लड़ाई लड़ूँगा अत्याचार बर्रदास्त नहीं करेंगे । इस मौक़े पर रूपसिह हूडला पिडित रूपसिह व उनके छोटे बच्चे व परिवार के लोग मौजूद रहे 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow