बानसूर में विशाल ट्रैक्टर रैली: यमुना से नहर द्वारा पानी लाने की लड़ाई में सहयोग आवश्यक

Sep 23, 2023 - 12:38
Sep 23, 2023 - 12:43
 0
बानसूर में विशाल ट्रैक्टर रैली: यमुना से नहर द्वारा पानी लाने की लड़ाई में सहयोग आवश्यक

बानसूर विधानसभा क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण पहल हो रही है, जिसमें यमुना से नहर द्वारा पानी लाने के लिए विशाल ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली का आयोजन 24 सितंबर 2023 को, रविवार को प्रातः 9:00 बजे, चूला से बानसूर तक होगा

यह रैली ग्राम चूला से गुवाड़ा, रघुनाथपुरा, हमीरपुर, हाजीपुर, दांतली पहाड़ी, बलवा का बास, मंगलवा, सबलपुरा, कालीपहाड़ी, कल्याणपुरा, गुढ़ा भांखरवाला, रामपुर, बहराम का बास, रतनपुरा, बालावास जैसे कई गांवों के माध्यम से जाएगा । इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य है यमुना से नहर द्वारा पानी लाने की लड़ाई में लोगों का साथी बनाना और उन्हें इस महत्वपूर्ण मुद्दे का समर्थन देने के लिए उत्साहित करना है।

संयोजक कृष्ण गोपाल कौशिक के साथ, मुसद्दीलाल एडवोकेट जगराम रावत, वेदप्रकाश विद्रोही, अभिषेक शर्मा, महेंद्र सैनी, विकास कुमावत, सावन शर्मा, और नहर का पानी लाओ टीम ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए मिलकर काम किया है।

इस रैली में जुड़कर लोग इस महत्वपूर्ण कार्य में अपना सहयोग देंगे और यमुना से नहर द्वारा पानी लाने की मुहिम को बढ़ावा देंगे।इस आयोजन का सफल होना बानसूर क्षेत्र के लिए एक महत्वपूर्ण कदम होगा, और लोगों के सहयोग से यह कदम सफल हो सकता है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow