बानसूर, नीमूचाना: मंगलवार को स्कूल से लापता हुए दो बच्चे, पुलिस और परिजन तलाश में जुटे

Oct 11, 2023 - 12:41
Oct 11, 2023 - 14:12
 0
बानसूर, नीमूचाना: मंगलवार को स्कूल से लापता हुए दो बच्चे, पुलिस और परिजन तलाश में जुटे

बानसूर (गोपाल कृष्ण स्वामी) बानसूर के नीमूचाना से मंगलवार को सुबह 7 बजे स्कूल की कहकर घर से निकले दोनो बच्चे लापता हो गए। दोनो ही बच्चे आपस मे दोस्त थे और नीमूचाना सरकारी स्कूल में पढ़ाई करते थे। मंगलवार की सुबह स्कूल के निकले थे लेकिन स्कूल नहीं पहुंचे।परिजनों को जब दोनो बच्चो के लापता होने की सूचना मिली तो आसपास और अपनी रिश्तेदारी में तलाश किया गया लेकीन अभी तक बच्चों का कोई सुराग नहीं लगा है। बच्चों के लापता होने पर परिजनों ने बासदयाल पुलिस थाने में गुमशुदी का मामला दर्ज करवाया है।

परिजनों ने बताया कि मनीष सैन पुत्र मनोज कुमार सैन निवासी नीमूचाना और सुजल चौहान पुत्र विजय सिंह निवासी नीमूचाना दोनो की उम्र 16-17 साल है। दोनो आपस में दोस्त थे और गांव के राजकीय स्कूल में कक्षा 11 के विधार्थी थे। दोनों बच्चों के एक साथ लापता होने से परिजन परेशान हैं और बच्चों की तलाश में इधर उधर भटक रहे हैं लेकिन आज दूसरे दिन भी बच्चों का सुराग नहीं लगा है।

बास दयाल थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि बच्चों के लापता होने की परिजनों ने सुबह सूचना दी थीं। दोनों बच्चों की गुमशुदा होने का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की टीम आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है और बच्चों की तलाश में जुटी हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow