ALWAR - सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने की सनक, रील बनाने के लिए तोड़े कारों के शीशे

शहर में आधी रात लाठी-बेसबॉल बैट से मचाया उत्पात

Dec 1, 2023 - 17:46
 0
ALWAR - सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने की सनक, रील बनाने के लिए तोड़े कारों के शीशे

मामला अलवर शहर के अरावली विहार थाना इलाके के नया बास सर्किल क्षेत्र का है जहां कुछ युवकों ने रील बनाकर सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने की सनक में गुरुवार आधी रात करीब 12 बजे लाठी-डंडों और बेसबॉल बैट से घरों के बाहर खड़ी कारों के शीशे तोड़ दिए। इससे इलाके में दहशत हो गई।  सुबह जब लोगों ने अपने घरों के बाहर खड़ी कारों के शीशे टूटे हुए देखे तो हैरान रह गए।मोहल्ले के लोगों ने आसपास सीसीटीवी कैमरे चैक किए, इनमें कुछ युवक पीजी की तरफ जाते हुए दिखाई दिए।  जिनमें 8 लड़के हाथों में लाठी-डंडे और बेसबॉल बैट लिए दिखे। सीसीटीवी में युवक शीशे फोड़ते नजर आ रहे हैं।
सीसीटीवी खंगाले तो युवकों में इन्हीं के मोहल्ले से सचिन नाम का युवक भी दिखाई दिया। पुलिस ने जब सचिन से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह कार तोड़ने वालों में शामिल नहीं था। लेकिन गुरुवार देर रात उसके दोस्त चिराग, चिंटू, वीरेंद्र, नीतेश व अन्य उसके यहां आए थे।, इसके बाद उसे बोला कि गली के बाहर चलते हैं। उनके हाथ में लाठी और बेसबॉल का डंडा भी था। इसके बाद वे गली के बाहर रुके, इनमें से एक ने वीडियो बनाना शुरू किया। इसके बाद इन लोगों ने एक के बाद एक 6 कारों के शीशे तोड़ दिए। सचिन ने बताया- सभी लड़के शराब के नशे में थे और तोड़-फोड़ की रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले थे। सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए वे ऐसा करने वाले थे।
स्थानीय लोगो का कहना है कि- यहां चार कारों के पीछे से बड़े शीशे तोड़े हैं। दो कारों के साइड मिरर तोड़े हैं। मौटे तौर पर कारों का बड़ा नुकसान हुआ है। एक कार मालिक ने बताया कि कार के अंदर से लैपटॉप व कुछ रुपए चोरी हो गए हैं। लेकिन शीशे तोड़ने वाले एक-दो युवकों की पहचान होने के बाद उनके परिजनों को बुलाया गया। बताया जा रहा है कि ये युवक अलग-अलग कोचिंग में पढ़ते हैं। एक युवक लॉ की पढ़ाई कर रहा है। बदमाशों के परिजन अब समझौता करने का प्रयास कर रहे हैं। जिन 6 कारों के शीशे टूटे हैं, उनके मालिकों ने पुलिस को रिपोर्ट नहीं दी है। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है