युवकों के साथ मारपीट कर ओमप्रकाश हुडला के जीतने पर हाथ पैर काट कर जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

Dec 2, 2023 - 18:57
Dec 2, 2023 - 18:58
 0
युवकों के साथ मारपीट कर ओमप्रकाश हुडला के जीतने पर हाथ पैर काट कर जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज
फोटो पीड़ित रामगोपाल मीणा

महुवा (अवधेश अवस्थी) महुवा विधानसभा क्षेत्र के मंडावर थाना इलाके के उकरुंद गांव के दो युवकों के साथ शनिवार को हनुमान जी के मंदिर जाते समय मारपीट कर कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुडला की जीत होने के बाद हाथ  पैर काट कर जड़ से खत्म करने की धमकी देने का मामला मंडावर थाना पुलिस में दर्ज हुआ है। 

मंडावर थाना अधिकारी सचिन शर्मा ने बताया कि रामगोपाल पुत्र जगनलाल मीणा निवासी उकरुंद ने मामला दर्ज कराया है  कि मैं हर शनिवार कोउकरुंद गांव के पास स्थित खागदर वाले बालाजी के ढोक लगाने व प्रसाद चढ़ाने जाता हु। 2 दिसंबर को शनिवार होने पर मैं और मेरे चाचा का लड़का दीपक पुत्र गिरधारी मीणा सुबह करीब 8 बजकर 30 मिनिट पर मोटरसाइकिल से खागदर वाले बालाजी पर गए। वहा से वापिस लौटते समय मंदिर की सीमा में ही ग्राम उकरुंद निवासी बहादुर, लाखन पुत्र धनफुल मीणा व रोहिताश पुत्र भजनी मीणा तीनों षड्यंत्र रचित तरीके से वहां आए और हम दोनों से अभद्रता कर गाली गलौच करने लगे। जिसका हमने विरोध किया उक्त तीनों लोगो ने पहले से ही वहा सरसो के खेत में छिपाकर रखे हुए फर्सी, लाठी और कांच की खाली टूटी हुई बोतले निकालकर लाए। और हमारे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में बहादुर ने मेरे ऊपर फर्सी व डंडे से वार किए। जिससे मेरे सिर में गहरी चोट व शरीर में अंदरूनी चोट आई। और दीपक के ऊपर रोहिताश व लाखन ने डंडे से घातक वार किए। जिससे उसके कंधे पर गहरी अंदरूनी चोटे आई है। तथा दीपक की जेब में रखे मोबाइल को छीनकर तोड़ दिया। ओर मेरी जेब में रखे करीब एक हजार पांच सो रुपए छिन लिए। इस दौरान वहा आसपास के लोगो ने आकर बीच बचाव करना चाहा। तो वहा हमलावारों के मिलने वाले चार पांच लोग और आ गए। इस दौरान दीपक ने हमारे परिजनों को सूचना दी। जिस पर  हमारे परिजन वहा पहुंचे। तब हमलावरों ने महुवा विधानसभा  चुनाव के नतीजे आने ओर कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुडला की जीत के बाद मेरे और मेरे परिवार के हाथ पैर काटने और जड़ से खत्म करने की धमकी दी है। वही हमारे परिजन हमे वहा से ला रहे थे इस दौरान भी हमलावरों ने हम पर जान लेवा हमला करने का प्रयास किया। और हमारा पीछा किया। तब हम वहा से जान बचाकर घर आ सके। इधर पुलिस ने पीड़ित रामगोपाल का राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मंडावर अस्पताल में  इलाज कराकर रिपोर्ट दर्ज कर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है