सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ चल रहे धरने में जयपुर पहुंचे महुवा विधायक राजेंद्र मीणा

Dec 6, 2023 - 18:20
 0
सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ चल रहे धरने में जयपुर पहुंचे महुवा विधायक राजेंद्र मीणा

महुवा (अवधेश अवस्थी) महुवा विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक राजेंद्र मीणा  मंगलवार शाम श्री राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कड़े शब्दों में निंदा करते न्याय की लड़ाई में तन मन धन से सर्व समाज के साथ सहयोग करने का संकल्प लिया है इस विषय में महुवा में सर्वसमाज द्वारा बुधवार को बंद का एलान किया गया। इसमें सहयोग करते हुए विधायक राजेंद्र मीणा ने आमजन से अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की तथा साथ ही सर्वसमाज से शांति एवं धैर्य बनाए रखने की भी अपील की।

बुधवार को महुवा विधायक राजेंद्र मीणा जयपुर पहुंचकर मानसरोवर में चल रहे धरने में शामिल हुए। उन्होंने धरनास्थल पर पहुंचकर वहां उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि इस दुःख की घड़ी में हम सभी समाज और वर्गों के लोग एक साथ हैं और सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी के हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं हर एक कदम यहां उपस्थित जनसमूह और राजपूत समाज के साथ खड़ा हूं। साथ ही उन्होंने इस घटना को शर्मनाक एवं दुखद बताते हुए पूर्व सरकार पर भी आरोप लगाया।
विधायक राजेंद्र ने बताया कि सुखदेव गोगामेड़ी को काफी लंबे समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं तथा उन्होंने इस संबंध में सरकार और प्रशासन को अवगत करवाकर सुरक्षा की मांग भी की थी परंतु यह पूर्व सरकार एवं मुख्यमंत्री की विफलता है कि एक सामाजिक, स्वच्छ छवि वाले जननायक  को हमें खोना पड़ा है। गौरतलब है कि जयपुर स्थित मेट्रो मास अस्पताल के बाहर मंगलवार से ही गोगामेड़ी के हत्यारों को पकड़ने एवं उन्हें फांसी देने की मांग को लेकर धरना जारी है। सभी सामाजिक, राजनीतिक एवं विभिन्न संगठनों के लोग धरनास्थल पर पहुंच रहें हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................