नकबजनी एवं मोटरसीकिल चोरी करने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार

Jan 2, 2024 - 19:41
 0
नकबजनी एवं मोटरसीकिल चोरी करने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार

भिवाड़ी (दीपक शर्मा)
जिला भिवाड़ी में हो रही मोटरसाईकिल एवं नकबजनी की घटनाओं को गम्भीरता से लेते हुए उच्चाधिकारीगण द्वारा विशेष दिशा निर्देश दिये गये थे जिनकी पालना में  गठित विशेष टीम द्वारा सूचना एकत्रित की गई  तथा चोरी, मोबाईल चोरी व लूट से सम्बन्धित अपराधियों के बारे में जानकारी जुटाई, इलाके के लोगों व मुखबीरों से सुचना जुटाई तथा थाना क्षेत्र पर इस तरह के पूर्व से दर्ज मुकदमों व चालान शुदा मुकदमों में वांछित अपराधियों व चालान शुदा अपराधियों के बारे में जानकारी जुटाई तथा आपसी समन्वय से महत्वपूर्ण तथ्य व जानकारीयां प्राप्त हुई जिनके बारे में उक्त घटना से सम्बन्धित प्राप्त सूचना से  थानाधिकारी सचिन शर्मा उप निरीक्षक व पुलिस थाना भिवाड़ी फैज तृतीय को मुखबीर से सूचना मिली जिसे अनुसंधान अधिकारी जयनारायण पाण्डे को अवगत कराया तथा आई.ओ द्वारा कार्यवाही करते हुयें सन्दिग्ध को  जाप्ता की मदद से गोधान गांव से रिलेक्सों चौक आने वाले रास्ते पर पिछा करते हुयें अथक प्रयास से एवं सजग आमजन के सहयोग से एक शक्स को दस्तयाब किया जिसका नाम पता पुछा तो एक ने अपना नाम नीरजनाथ पुत्र  दिवान नाथ जाति गोस्वामी उम्र 27 साल निवासी नेकिना थाना भनौली जिला अलमोड़ा उतराखण्ड हाल निवासी सांथलका थाना भिवाड़ी फैज तृतीय जिला भिवाड़ी होना बताया तथा घटना में शरीक होना पाया एवं आरोपीयों के कब्जे से चोरी की गई मोटरसाईकिल BAJAJ DOMINAR D400 को किया बरामद किया
  आरोपी नीरजनाथ से पुछताछ के दौरान और भी अन्य वारदातों का कर सकते हैं खुलासा ।  चोरी की गई बाईको एवं माल को खरीदने व बेचने वालों के बारे में थाना इलाके में मोटरसाईकिल एवं नकबजनी की वारदातों को लेकर एक अभियान की रूप रेखा तैयार की गई है ताकि इस पर प्रभावी कार्यवाही जारी रख अंकुश लगाया जा सके । थाना इलाके के  व्यक्ति व मुखबीरों से विशेष आग्रह किया गया हैं कि थाना इलाके व अन्य स्थानों पर घटित अपराध, सम्भावित अपराध एवं इनसे जुड़े अपराधियों की की भी सुचना प्राप्त होने पर तुरन्त संबन्धित थाना  पर सम्पर्क करें ताकि त्वरित.कार्यवाही जारी रह सके।
तरीका वारदात :-
1. दिन के समय बाजार में दुकानों की रेकी कर रात्री के समय दुकानों के आगे बैनर वगेहरा लगाकर छुपाव हासिल कर दुकान का ताला तौड़कर सामान व नगदी चोरी करना इत्यादी ।
2. मौका पाकर अकेली खड़ी मोटरसाईकिल को मास्टर चाबी से लॉक लोड़कर चोरी कर ले जाना तथा कुछ दिन सुनसान स्थानों पर छुपाकर बाद में मौका देखकर खुर्द-बुर्द करना इत्यादी ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................