पीएम मोदी के आह्वान पर पूर्व विधायक रामलाल शर्मा ने गोविन्दगढ में कार्यकर्ताओं के साथ की मंदिर में सफ़ाई

Jan 16, 2024 - 19:59
 0
पीएम मोदी  के आह्वान पर पूर्व विधायक रामलाल शर्मा ने गोविन्दगढ में कार्यकर्ताओं के साथ की मंदिर में सफ़ाई

पूर्व विधायक शर्मा ने एक हफ्ते तक क्षेत्र के कार्यकर्ताओ से सार्वजनिक स्थानों और मंदिरों में सफाई अभियान जारी रखने का किया आह्वान। 

चौमूं / जयपुर (  राजेश कुमार जांगिड़ ) अयोध्या में 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  ने कार्यक्रम से पहले एक हफ्ते तक देश के मंदिरों में सफाई अभियान छेड़ने का आह्वान किया था। जिस पर विधानसभा क्षेत्र चौमूं में पूर्व विधायक रामलाल शर्मा ने पीएम मोदी  के आह्वान पर सफाई अभियान की शुरुआत कर दी है। पूर्व विधायक शर्मा ने गोविन्दगढ़ के रेलवे स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर में झाड़ू-पौछा लगाया। इस दोरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया।

पूर्व विधायक शर्मा ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होने से पहले विधानसभा क्षेत्र चौमूं में भाजपा मंदिरों और सार्वजनिक स्थानों पर स्वच्छता अभियान चलाएगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के आह्वान पर मंडल स्तर पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले सफाई अभियान चलाने का आह्वान किया है। इस मोके पर पूर्व सरपंच गोपाल डेनवाल, रामनारायण कुमावत, तपेन्द्र पालावत, बूथ अध्यक्ष कैलाश कुमावत, रामावतार राजोरिया, मालीराम जड़वाल, दीपक सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................