शिक्षा विभाग शर्मसार नजर आता हुआ गोलाकाबास के निजीविद्यालयों की मनमानी खुले करीब आधा दर्जन निजी स्कूल

Jan 17, 2024 - 18:17
 0
शिक्षा विभाग शर्मसार नजर आता हुआ गोलाकाबास के निजीविद्यालयों की मनमानी  खुले करीब आधा दर्जन निजी स्कूल

राजगढ़ (अलवर)
शिक्षा विभाग के आदेशों की न तो कोई परवाह है और न ही अधिकारियों का डर ऐसा क्यों?

 सरकार के नियम सरकार तक ही मान्य है निजी स्कूलों में क्यों नहीं? 

सरकारी अवकाश के बावजूद भी प्रात 8-9 बजे बच्चों का जाना पड़ रहा स्कूल क्यों?

अलवर शिक्षा विभाग की आंखों पर काली पट्टी लगाए नजर आ रहा है शिक्षा विभाग के आदेशों की न तो कोई परवाह है और न ही अधिकारियों का डर ऐसा क्यों?

राजगढ उपखंड क्षेत्र के गांव गोलाकाबास में  एक तरफ आज 17 जनवरी को गुरु गोविंद सिंह जयंती पर सरकारी विद्यालयों का अवकाश जारी है तो कहीं पर निजी प्राइवेट  प्राथमिक, माध्यमिक, उच्च माध्यमिक विद्यालय चल रहे है।  जिसमें निजी स्कूलों के छोटे छोटे बच्चों को  सरकारी अवकाश के बावजूद भी प्रात 8-9 बजे शीतलहर के चलते जाना पड़ रहा स्कूल क्यों? जिला शिक्षा विभाग की ओर से  कार्यवाही क्यों नही की जा रही है? जबकि पूर्व में भी शीतकालीन अवकाश के समय खुले आम चले स्कूल उस दौरान भी शिक्षा विभाग की ओर से कोई शिकंजा नही कसा गया। क्या सरकार के नियम सरकार के कार्यालय में ही मान्य है? क्या शिक्षा विभाग सरकारी आदेशों की अवहेलना से प्रसन्न है?  ऐसे में इन विद्यालय संचालकों का मनोबल भी बढ़ता जा रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................