महिला के फोटो अश्लील गानों के साथ इंस्टाग्राम पर किये वायरल,मामला दर्ज

Mar 14, 2024 - 03:48
 0
महिला के फोटो अश्लील गानों के साथ इंस्टाग्राम पर किये वायरल,मामला दर्ज

भीलवाड़ा,राजस्थान 

एक महिला के फोटो को अश्लील गानों के साथ सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड करने का मामला सामने आया है। पीडिता का आरोप है कि उसकी बेटी ने इच्छा के विरुद्ध युवक से विवाह कर लिया था। बेटी के नाम की जमीन अपने नाम करने का युवक के पिता ने दबाव डाला, लेकिन उसने जब जमीन नाम नहीं की तो आरोपित ने यह कृत्य कर उसे बदनाम कर दिया। इसे लेकर पीडिता ने जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी। इस पर हमीरगढ़ पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
हमीरगढ़ पुलिस ने बताया कि एक महिला ने जिला पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में बताया कि उसकी इच्छा के विरुद्ध उसकी बेटी ने करण नामक युवक से विवाह कर लिया। इसे लेकर करण और नाथु, परिवादिया से रंजिश रखते हैं। आठ मार्च को शाम सात बजे महिला के मोबाइल पर एक अन्य नंबर से वाट्सअप कॉल आया। कॉल रिसीव करने पर कॉल करने वाले ने खुद को नाथु बताया और कहा कि मोनिका के नाम पर जमीन है वह हमारे नाम करा दो। इस पर महिला ने जमीन नाम पर कराने से मना किया तो नाथु ने उसके फोटो वाट्सअप फेसबुक पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद मोबाइल रख दिया। धमकी देकर घण्टे दो घण्टे बाद नाथु ने अपनी इस्टाग्राम आईडी पर परिवादिया का फोटू अश्लील गानो के साथ अपलोड कर वायरल कर दिया। फोटो वायरल होते ही लोगो के फोन परिवादिया के फोन पर आने लग गये। इस प्रकार नाथू ने परिवादिया का फोटू वायरल कर उसे बदनाम कर दिया। महिला का आरोप है कि उसने इस संबंध में थाने में पहले रिपोर्ट दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।
पीडित महिला की इस शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने केस दर्ज कर कार्रवाई के हमीरगढ़ थाना पुलिस को आदेश दिये। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................