जुम्मे की नमाज के बहाने हुए जमा: जयपुर कूच का प्रयास, प्रशासन ने रोक नोटिस किया जारी

Feb 24, 2023 - 22:58
 0
जुम्मे की नमाज के बहाने हुए जमा: जयपुर कूच का प्रयास, प्रशासन ने रोक नोटिस किया जारी

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/भगवानदास) घाटमीका प्रकरण मामले में शुक्रवार को मेवात क्षेत्र मे जुम्मा की नवाज की आड में राजनिति करके क्षेत्र का माहोल खराब करने की असमाजिक तत्वो की सूचना पर पुलिस सर्तक रही है चप्पे चप्पे पर पुलिस बल के जवान महिला कास्टेबल तैनात रहे है वही जिला पुलिस अधिक्षक श्याम सिह गोपालगढ़ थाने मे डेरा डाल रहे है। घाटमीका प्रकरण को लेकर गोपालगढ़ पहाडी, घाटमीका से जयपुर का कूच करने वाले दलो को पुलिस ने रोक दिया है।वही बिना अनुमति के चल रहे धरने को लेकर जारी नोटिसो को लेकर रोष प्रकट किया गया है।

 घाटमीका पहाडी गोपालगढ़ सहित आसपास के गांवो मे जुम्मा की नमाज के  बहाने भीड मे असमाजिक तत्वो के पहुचने की सूचना पर  पुलिस ने चप्पे चप्पे पर शस्त्र व एसटीएफ, आरएसी व महिला पुलिसकर्मी तैनात रही है अधिक सख्या इलाको में पुलिस की कडी नजर रही है।nवही राजनेतिक रोटी सेकने वाले लोगो पर कडी निगरानी बढा दी गई है। वही अधोषित धरने पर मुस्लिम, दलित,  आदिवासियो के खिलाफ नफरत बंद करो का बेनर लगाकर धरना प्रर्दशन किया जा रहा है।

धरने पर नोटिस की चर्चा - जयपुर के खुर्शीद अण्डेवाला ने धरने मे बैठे लोगो को बहादुर बताते हुए कहॉ की सरकार की हटधर्मी है लोकतंत्र मे धरना प्रर्दशन देना अधिकार है जो डरकर नोटिस जारी किए हैे जो गलत है।पीडितो को मुआवजा कम बताया है।वही पीडिता परिजनो द्वारा धरने मे शामिल नही होने की बात को लेकर सफाई पेश की है।शेरखां मन्नाका ने कहॉ की हम तीन दिन से शातिं पूर्ण धरना दे रहे थे हम जयपुर के लिए कूस करने वाले थे। जिसे रोक दिया गया है नोटिस जारी हुआ है मुझे नही मिला है जिसमे 27 तारीख पेश होने का हवाला है जिसमें 12 लोगोके नाम नोटिस है। स्थानिय नेताओ की इशारा करते हुए गहलोत सरकार को कहॉ यदि यह मुसलिम दलित समाज आप से छिटक गया तो भारी नुकसान होगा।

नोटिस जारी- घाटमीका में जुनेद व नासिर की हत्या के मामले मे केई दिनो से अधोषित धरना के चलते प्रशासन ने 12 लोगो को नोटिस जारी कर 27 फरवरी को न्यायालय मेपे श होने के लिए पांबद किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है