बकाया बिल उपभोक्ताओं पर विद्युत विभाग की कार्यवाही: समय पर बिल जमा ना करने वालों के काटे जा रहे कनेक्शन

Feb 24, 2023 - 23:02
 0
बकाया बिल उपभोक्ताओं पर विद्युत विभाग की कार्यवाही: समय पर बिल जमा ना करने वालों के काटे जा रहे कनेक्शन

रामगढ (अलवर,राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) एक तरफ बकाया बिजली बिलों के चलते विद्युत विभाग घाटे में जा रहा है तो दूसरी तरफ ऐसे बकायादारों का भार आम उपभोक्ता पर टेरिफ बढा कर डाला जा रहा है। अब विद्युत विभाग द्वारा सख्ती इख्तियार करते हुए बकाया बिजली बिल उपभोक्ताओं के घर घर जाकर बकाया वसूली की जा रही है। और लम्बे समय से बिल ना जमा कराने वाले उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जा रहे हैं। विद्युत विभाग रामगढ के कनिष्ठ अभियंता वेदप्रकाश और उनकी टीम द्वारा आज मिलकपुर व ललावण्डी गांवों के बकायादारों के घर घर जाकर वसूली की जा रही थी।

इस दौरान मीडिया के वंहा पंहुचने पर कनिष्ठ अभियंता वेदप्रकाश ने  बताया कि राज्य सरकार द्वारा किसानों को 1000 यूनिट तक फ्री बिजली दी जा रही है और आगामी माह से 2000 यूनिट तक फ्री बिजली दी जाएगी। घरेलू उपभोक्ताओं  को भी 200 यूनिट तक फ्री बिजली दी जानी है लेकिन इसका लाभ उन्हें ही मिलेगा जिनका पिछला बकाया बिल नहीं होगा। उसके बावजूद भी अनेक ऐसे उपभोक्ता हैं जो समय पर बिल जमा नहीं करवा रहे। हम उनके घरजाकर बकाया बिजल बिल वसूल रहे हैं। और जो लोग बकाया जमा नहीं करवा रहे उनके कनेक्शन काटे जा रहे हैं। कनेक्शन काटने के बाद यदि कोई बिजली चोरी करता पाया जाता है तो उसकी विसीआर भी भरी जा रही है। इस दौरान कनिष्ठ अभियंता वेदप्रकाश पटेल के साथ सहायक संजय शर्मा, तकनीकी सहायक खेम चंद शर्मा, राजेश यादव, मनोज कुमार व मानसिंह मौजूद थे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है