हरभान गुर्जर हत्याकांड मे मृतक के भतीजे ने 14 लोगो को किया नामजद: आरोपियों की तलाश, सुंदरावली में पुलिस ने दी दबिश

May 2, 2022 - 21:14
 0
हरभान गुर्जर हत्याकांड मे मृतक के भतीजे ने 14 लोगो को किया नामजद: आरोपियों की तलाश, सुंदरावली में पुलिस ने दी दबिश

ड़ीग (भरतपुर, राजस्थान/पदम जैन) ड़ीग के गांव जटेरी में रविवार को एक ही परिवार के दो पक्षो में हुए झगड़े गोली लगने से  40 बर्षीय हरभान गुर्जर की हुई मौत औऱ उसके परिवार के दो महिलाओं सहित सात जनो के घायल होने के मामले में  मृतक के भतीजे हरमुख गुर्जर निवासी जटेरी ने छत्तर गुर्जर सहित 14 जनो के खिलाफ उनकी जमीन को जबरन जुतवाने और मना करने पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर उसके चाचा हरभान को गोली मार कर उसकी जान लेने  तथा लाठी डंडों हमलाकर उसके सात परिवारी जनो को गंभीर रूप से घायल कर देने की रिपोर्ट थाना खोह में दर्ज कराई है। पुलिस  में नगर थाना क्षेत्र में गांव सुंदरावली सहित अन्य स्थानों पर दबिश देकर नामजद अपराधियो की तलाश में जुटी हुई है।
थाना प्रभारी धारा सिंह के अनुसार गांव जटेरी में रविवार की दोपहर  करीब एक बजे की बात है प्रार्थी व प्रार्थी के परिवारीजनो की खातेदारी थोडी सी दूर पर है ,तभी एकराय मशविरा करके हाथो मे बन्दूक ,फरसा ,लाठी डण्डे लेकर ट्रैक्टर मे भरकर छत्तर पुत्र लटूर ,जीतो उर्फ जीतराम पुत्र गुल्लू ,कल्लू पुत्र गूल्लू ,करतार पुत्र लटूर ,मानक पुत्र फत्ते ,बलजीत पुत्र फत्ते ,केशव पुत्र राममूर्ति ,भिक्कन पुत्र राममूर्ति ,बलदेव पुत्र गुल्लू ,राममूर्ति पुत्र गिर्राज ,गुल्लू पुत्र गिर्राज ,फत्ते पुत्र गिर्राज जाति गुर्जर निवासी जटेरी एवं नकटा ग्राम सुन्दरावली व इनके साथ दो-तीन अन्य व्यक्ति ओर थे ,जिन्हे में नाम से नही जानता उक्त लोग प्रार्थी व उसके परिवारीजनो की खातेदारी पर आये छ्त्तर,करतार व जीतो के हाथो मे बन्दूक थी तथा मानक व कल्लू के हाथो मे फरसा थे तथा बाकी सभी लोगो के हाथो मे लाठियां थी उक्त सभी व्यक्ति हमारे खेत पर पहुंचकर खेत को जुतवाने लगे ,तभी मेरा चाचा हरभान पुत्र रोशन एवं मेरे पिता रामहंस व दूसरा चाचा कुमर खेत पर पहुंचे और उक्त लोगो से खेत को जोतने की मना किया तो उक्त सभी लोग उग्र हो गये और गाली गलोंच देने लगे और सभी लोगो ने उन पर हमला बोल दिया तभी उन्हे बचाने के लिये मै व मेरा चाचा बिजेन्द्र व मेरा चचेरा भाई जोगेन्द्र व सतवीर मेरी चाची धोरी व सुनीता भागकर मौके पर पहुंचे तो उक्त लोगो ने हमारे मौके पर पहुंचते ही हम सभी पर भी बन्दूक लाठी फरसा से हमला बोल दिया छत्तर ने अपनी बन्दूक से एक फायर किया ,जो मेरे चाचा हरभान के सीने मे लगा व मौके पर ही गिर गया और मौके पर ही खत्म हो गया जीतो व करतार ने बन्दूक की बट से रामहंस के सिर व हाथ मे चोट मारी । जिससे उनका सिर फट गया । औऱ हाथ पर भी गंभीर चोटे आई ,कल्लू ने फरसा से कुमर के सिर पर वार किया । जिससे उसका सिर फट गया ,मानक ने फरसा से सतवीर के सिर मे चोट मारी जिससे सतवीर का सिर फट गया । केशव व बलदेव ने कुमर व सतवीर के हाथो व पैरो मे लाठियां मारी जिससे उनके पैर व हाथो मे भी चोटे आई । केशव ,भिक्कन ,बलजीत ,बलदेव ,राममूर्ति ,फत्ते ,गुल्लू ,नकटा सुन्दरावली व दो तीन अन्य ने भी लाठियो से हम सभी लोगो पर ताबडताड हमला किया । तथा केशव ने बिजेन्द्र के सिर हाथ पैर व शरीर पर कई लाठियाँ मारी ,बलदेव ने चाची धोरी के तीन-चार लाठियाँ हाथ व पैर मे मारी बलजीत ने जोगेन्द्र व सुनीता के कई लाठियाँ मारी जिससे उनके शरीर पर कई जगह चोटे आई । राममूर्ति ,भिक्कन ,फत्ते ,नकटा सुन्दरावली ने प्रार्थी के साथ व अन्य के साथ लाठियो से मारपीट की है । हमारी चीख व आवाज सुनकर गाँव के काफी लोग आ गये जिन्होने हमे बचाया । मेरा चाचा हरभान की मौके पर ही मृत्यू हो गई तथा प्रार्थी व प्रार्थी के परिवारीजन मौके पर ही गंभीर रूप से घायल हो गये । पुलिस को सूचना होने पर पुलिस व एम्बूलैंस की गाडियां मौके पर पहुंची और मेरे चाचा हरभान की लाश को व हम सभी घायलो को डीग अस्पताल लेकर आये । बिजेन्द्र ,रामहंस,कुमर,सतवीर ,धोरी की गंभीर हालत होने के कारण डीग अस्पताल से भरतपुर अस्पताल रैफर कर दिया गया । सुनीता व जोगेन्द्र डीग अस्पताल मे ही भर्ती है । उक्त सभी मुल्जिमानो ने एकराय मशविरा करके हमारे खेत पर जबरन कब्जा करने के उद्देश्य से आये थे । उक्त लोगो से मना करने पर भी उक्त सभी मुल्जिमानो ने हमारे साथ बन्दूक फरसा लाठियों से गंभीर रूप से मारपीट की है । मेरे चाचा हरभान को छत्तर ने बन्दूक की गोली से मार दिया है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है