नगर विधायक ने विकास कार्यों का किया लोकार्पण:जाति और धर्म के आधार पर राजनीति करना मेरी फितरत नहीं -वाजिब अली

Jun 13, 2023 - 07:02
 0
नगर विधायक ने विकास कार्यों का किया लोकार्पण:जाति और धर्म के आधार पर राजनीति करना मेरी फितरत नहीं -वाजिब अली

जनूथर,भरतपुर (हरिओम सिंह)

जनूथर -सोमवार को नगर विधानसभा के विधायक एवं राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष वाजिब अली ने जनूथर कस्बा सहित आसपास के ग्रामींण क्षेत्रों में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया।कस्बा जनूथर एवं पान्हौंरी के महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों का लोकार्पण करते हुए विधायक द्वारा बोर्ड परीक्षा में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाली प्रतिभान छात्राओं को सम्मानित किया।इसी दौरान विधायक बाजिब अली द्वारा पान्होंरी से ऐंचेरा,मवई रोड़ से बडेसरा, नगर रोड से जाटौली थून बाया नगला देशवाल को जोडने वाली सड़क मार्गों का शिलापट्टिका का अनावरण पर लोकार्पण किया।

वहीं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नाहरौली में नवनिर्मित 5 कक्षा कक्षों का भी विधायक द्वारा लोकार्पण किया गया।लोकार्पण करते समय विधायक वाजिब अली ने कहा कि जाति धर्म के आधार पर राजनीति करना उनकी फितरत नहीं है।राजनीति में उनका परम ध्येय सिर्फ और सिर्फ विकास करना है।लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपने मुझे आशीर्वाद प्रदान किया और मुझे राजस्थान विधानसभा में भेजा।मैं पूर्ण रूप से जनता की सेवा करने के लिए और विकास कार्य करने के लिए आमजन की सेवा में हमेशा तत्यपर हूं।विधायक होने के नाते मैं आमजन की उम्मींदों पर खरा उतरा हूं विशाल जनसमर्थन इसका साक्षी है।उन्होंने आगे कहा कि समस्याओं का समाधान दृढ़ इच्छाशक्ति और विकास की भावना से होता है।

मैं हमेशा क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रहा हूं और रहूंगा।मुझसे पूर्व जिन जनप्रतिनिधियों को मौका मिला उन्होंने जो कुछ किया आप सभी भलीभांति वाकिफ हैं।विकास शून्य रहा।4 वर्ष के कार्यकाल में मेरे द्वारा कितने कार्य किए यह सब आपके सामने हैं।अब आपको निर्णय करना है कि आपको विकास के नाम पर जनप्रतिनिधि चुनना है न कि जाति और धर्म के नाम पर बांटने वालों को।विधायक बाजिब अली ने  आमजन से 15 जून को सीकरी में मुख्यमंत्री के किसान सम्मेलन में बढचढकर भाग लेने का आह्वान किया।इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष डॉक्टर गोविंद शर्मा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नगर के अध्यक्ष सुगर सिंह जाटव भामाशाह राम खंडेलवाल सरपंच गुड्डू सिंह फौजदार मौरौली सरपंच धनेश जाटव जोरमल फौजदार मोती सैनी जनूथर सरपंच प्रतिनिधि करतार सिंह तेवतिया चन्द्रपाल चौधरी मोती सैंनी जयप्रकाश शास्त्री पूरन बली आलमखान बनू खान महेन्द्र सिंह मोती पाराशर।कार्यक्रम का संचालन खोह ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भवानी शंकर शर्मा ने किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है