नाले पर अवैध निर्माण करने पर नगर पालिका द्वारा जारी किऐ नोटिस

Jul 28, 2023 - 19:10
Jul 28, 2023 - 19:13
 0
नाले पर अवैध निर्माण करने पर नगर पालिका द्वारा जारी किऐ नोटिस

लक्ष्मणगढ़ ,अलवर(कमलेश जैन)

नगरपालिका द्वारा कस्बे के मोदी पेट्रोल पंप के सामने जालूकी की रोड पुराने बस स्टैंड स्थित दुकानदारों ने पानी की निकासी के लिए बने नाले पर अतिक्रमण कर रखा है। इसे खाली कराने का आज नगर पालिका प्रशासन द्वारा नोटिस जारी किए गए हैं।
नगर पालिका अधिशासी अधिकारी जगदीश खीचड़ ने कहा कि पानी की निकासी सुचारु हो, नाले की सफाई कराने के साथ नया नाला बनाए जाने के लिए नगर पालिका की ओर से दुकानदारों को नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि कई दुकानदारों ने नाले पर पक्का निर्माण कर रखा है। इसके चलते बरसात के दिनों में कस्बे के मेन रोड पर पानी की निकासी सुचारु रूप से नहीं हो पाती। सरकार की ओर से नालों की हालत में सुधार करने का निर्देश जारी किया गया है। इसके चलते दुकानदारों को नोटिस देकर अवैध निर्माण हटाए जाने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि सोमवार तक जिन लोगों ने अवैध निर्माण नहीं हटाया वहां नगर पालिका की ओर से जेसीबी लगा कार्रवाई की जाएगी, ताकि नाले को साफ करने के साथ इसे ठीक किया जा सके। एवं हल्की बरसात में मेन रोड पर पानी भरने की समस्या से निजात मिल सके।
इधर आज कस्बे में हल्की बरसात से ही मोदी पेट्रोल पंप मालाखेड़ा रोड स्टेट हाईवे पर पूर्व की भांति पानी भर गया । रोड पर भरे पानी को नगर पालिका प्रशासन द्वारा पंपसेट लगाकर पानी निकाला गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................