अलवर जिले की प्रमुख खबरें

Sep 13, 2020 - 13:48
 0
अलवर जिले की प्रमुख खबरें

अलवर

*शहर कोतवाली की कार्रवाई*अठ्ठारह गिरफ्तार*

*शहर कोतवाल राजेश शर्मा के अनुसार रात्रि को अलग अलग जगह सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई कर अठ्ठारह जनों को गिरफ्तार किया गया।साथ ही करीब अड़तीस हजार रुपए नकद, मोबाइल,लेपटॉप, सट्टा पर्चियां बरामद की।

*नोटरी को जेल भेजा*

*खैरथल थानाप्रभारी दारा सिंह के अनुसार गिरफ्तार नॉटरी को अदालत में पेश किया गया जहा से अदालत ने नॉटरी को जेल भेज दिया।फर्जी पट्टा प्रकरण में और भी गिरफ्तारी सम्भव है।

 *हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार*

*बहरोड़ थानाप्रभारी विनोद सांखला के अनुसार हिस्ट्रीशीटर संदीप उर्फ सोनू उर्फ लटूर को कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है।

*जेल भेजा*

*अरावली विहार थानाप्रभारी जहीर अब्बास के अनुसार अयोध्या धाम आश्रम में हत्या के आरोपी को अदालत में पेश किया,जहा से उसे जेल भेज दिया गया।

* अनियंत्रित कार दीवार तोड़ बावड़ी में गिरी*

* थानागाजी क्षेत्र के गांव बामनवास चौगान के बाहर स्थित बनिया वाली बावड़ी की दीवार तोड़कर हरियाणा नंबर क्रेटा गाड़ी बावड़ी में गिर गई जिससे गाड़ी में बैठे तीन लोग घायल हो गए

* मारपीट एवं लूटपाट का मामला हुआ दर्ज*

* खेड़ली थाने में ठेली पर सब्जी बेचने वाले युवक और ग्राहक के बीच हुए विवाद में मारपीट एवं लूटपाट का मामला हुआ दर्ज विवाद घीया खरीद कर कटवा लेने के बाद ग्राहक द्वारा नहीं लेने पर हुआ था

* अलवर जिले में जयपुर डिस्कॉम के सदस्य दलों में 89.22 लाख की 437 वीसीआर पर जुर्माना वसूला। जिनकी वीसीआर भरी गई हैं और उनके द्वारा वीसीआर की राशि जमा नहीं कराने की सूरत में एफ आई आर दर्ज कराई जाएगी।

* नाबालिग से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में हुआ झगड़ा*

* बड़ौदा मेव थाना के गांव में नाबालिग से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया झगड़े में फर्सी, लाठी-डंडे चलने से लोग हुए घायल थाने में हुआ मामला दर्ज

* उधारी के रुपये मांगने पर मारपीट की धमकी मामला दर्ज*

* खैरथल  थाना प्रभारी दारा सिंह ने बताया कि अनाज मंडी में व्यापारी के द्वारा दूसरे व्यापारी को 4 माह के लिए ब्याज पर रुपये दिए गए रुपये वापिस मांगने पर बहरोड़ के देवकीनंदन को मारपीट की धमकी दी गई जिस पर मामला दर्ज किया गया

*पूर्व विधायक के घर चोरी*

*थानागाजी के पूर्व विधायक शिवनारायण शर्मा के खिड़की की रेलिंग तोड़ कर चोर सोने चांदी के जेवरात सहित 3 लाख रुपये की नगदी चोरी कर ले गए।

*15 लोगों को 3 माह का कारावास*

*बानसूर नायब तहसीलदार अनिल कुमार ने चारागाह एवं कब्रिस्तान की भूमि पर अतिक्रमण करने के तीन अलग-अलग मामलों में 15 लोगो को 3 माह के सिविल कारावास से दण्डित किया।

*ई मित्र की दुकान में की तोड़फोड़ मामला दर्ज*

*गोविन्दगढ़ पुलिस थाना से 100 मीटर की दूरी पर स्थित शर्मा कम्युनिकेशन पर कुछ लोगो ने तोड़फोड़ कर कम्प्यूटर ऑपरेटर से की मारपीट। 

*प्रसव के बदले रुपये नही देने पर की गालीगलौच, नर्स एपीओ*

*रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव के बाद प्रसूता के परिजनों से रुपये मांगे गए। परिजनों द्वारा रुपये नही दिए जाने पर परिजनों से अभद्र व्यवहार किये जाने पर स्टाफ नर्स को cmho ने एपीओ कर दिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................