सेटेलाइट अस्पताल में भामाशाह करवा रहे लैब भवन का निर्माण

Dec 11, 2021 - 01:42
 0
सेटेलाइट अस्पताल में भामाशाह करवा रहे लैब भवन का निर्माण

खैरथल (अलवर, राजस्थान/ हीरालाल भूरानी) कस्बा निवासी भामाशाह दो सैनी भाइयों द्वारा कस्बे के हरसोली रोड स्थित राजकीय सेटेलाइट अस्पताल में लैब निर्माण के लिए एक बड़ा हाल व दो कमरों का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है।
अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी अधिकारी डॉ नितिन शर्मा ने बताया कि गत दिनों अलवर सी एम एच ओ आफिस में खैरथल कस्बे के सेटेलाइट अस्पताल के लिए बीस बाई बीस साइज के एक कमरे के निर्माण करने के लिए निवेदन प्राप्त हुआ। खैरथल निवासी शंकर लाल सैनी और उनके बड़े भाई ओमप्रकाश सैनी निवासी खैरथल हाल निवासी जयपुर सेटेलाइट अस्पताल में एक कमरे का निर्माण करवाना चाहते थे। शर्मा ने बताया कि जो हास्पिटल का प्लान के मुताबिक जो डिजाइन करवा रखा है उसमें 20 बाई 20 के हाल का कोई डिजाइन मौजूद नहीं था। चिकित्सकों ने भामाशाहों को प्रेरित करते हुए लैब निर्माण के लिए प्रस्ताव रखा जिसे दोनों भाइयों ने स्वीकार करते हुए मंजूरी दी और अगले दिन से कार्य आरंभ करवा दिया।
शंकर लाल सैनी अपनी देख रेख में मौके पर खड़े होकर उच्च गुणवत्ता के मेटेरियल के साथ कार्य करवा रहे हैं। शीध्र ही यह भवन बन कर तैयार हो जाएगा। इस भवन की अनुमानित राशि पन्द्रह से बीस लाख के आसपास है। सैनी बन्धुओं ने बताया कि समाज व आमजन के हित के लिए यह निर्माण अपने पूर्वजों की याद में करवाया जा रहा है और भविष्य में में भी इस तरह के निर्माण उनका परिवार करवाता रहेगा। राजकीय सेटेलाइट अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ नितिन शर्मा ने दोनों भामाशाह भाइयों का आभार व्यक्त किया और कहा कि इन से प्रेरणा लेकर कोई भी भामाशाह अपना अस्पताल में सहयोग दे सकता है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है