नांगल मे पोकलीन मशीन आपरेटर की सदिग्धावस्था मोैत

Aug 29, 2021 - 23:04
 0
नांगल मे पोकलीन मशीन आपरेटर की सदिग्धावस्था मोैत

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) नांगल क्रशर जॉन में संगम क्रशर के समीप रविवार को सदिग्ध अवस्था में पोकलीन मशीन आपरेटर का शव पडा मिला है।जिससे क्रशर जॉन मे सनसनी फैल गई है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को कब्जे मे लेकर पहाडी सी.एच.सी की मोरर्चरी मे रखवा दिया हेै। 
नांगल क्रशर जॉन मे हिमाचल के जिला कांगडा तहसील फतेहपुर निवासी होरीदेवी निवासी जसवीन्दर उर्फ जस्सी 30 पुत्र हरनाम सिह सरदार जो लम्बे समय से नांगल क्रशर जॉन में खसरा नम्बर 162 में एक अवेध खनन के पीट मे पोकलीन मशीन आपरेटर चालक का  कार्य  करता था। गत करीब डेढ माह से एक लीज में दो पार्टनरो में उपजे विवाद के बाद अवेध खनन बंद होने से जस्सी को जहॉ काम मिलता वहा कार्य कर लेता था। जो नशे का आदि था। जिसकी बीती रात्रि को एक क्रशर पर सदिग्ध अवस्था में मोैत हो गई। उसकी मोत के बाद शव को संगम क्रशर के समीप एक टीलानुमा स्थान पटक दिया गया। थाना प्रभारी हरनारायण मीणा ने बताया हैकी सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर मोरर्चरी मे रखवा दिया है। जिसके कमर के नीचे चोट के निशानात है। जो पूर्व में जाहिद नाम के व्यक्ति की अवेध खान मे काम करता था। जस्सी का शव संगम क्रशर के समीप एक स्थान पडा मिला है। पोस्टमार्टम व जॉच के बाद मौत के कारणो का पता चल सकेगा है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................