कठूमर मे 100 बीधा जमीन पर स्थापित हाेगा नया औधाैगिक क्षेत्र, विधानसभा मे खुशी लहर

Apr 10, 2021 - 00:57
 0
कठूमर मे 100 बीधा जमीन पर स्थापित हाेगा नया औधाैगिक क्षेत्र, विधानसभा मे खुशी लहर

कठूमर (अलवर, राजस्थान/ जीतेन्द्र जैन) कठूमर उपखंड मे नया औधाैगिक क्षेत्र साै बीधा जमीन पर स्थापित हाेगा। विधानसभा क्षेत्र मे खुशी की लहर दाैड गई। जिलापाध्यक्ष अवधेश बैरवा ने सीएम का आभार व विधायक बाबूलाल बैरवा का धन्यवाद ज्ञापित किया। 
 जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री की बजट घाेषणा के बाद कठूमर उपखंड मे उधाेग स्थापित करने के लिए भूमि की बस्तु स्थिति का जायजा लेने राज्य के प्रशासनिक अधिकारी एलएओ शेरसिह लुहाडिया व अलवर रीकाे यूनिट हैड माैके पर पहुचकर राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ जमाबंदी,खसरा गिरदावरी,नक्सा ट्रैस का अवलोकन किया। रीकाे अधिकारियों ने 100 जमीन की राजस्व अधिकारीयाे ने मांग की। वही क्षेत्रीय विधायक बाबूलाल बैरवा की मांग पर उधाेग लगाने की स्वीकृति दी। जयपुर से रीकाे के प्रशासनिक अधिकारी शेर सिंह लुहाडिया अलवर यूनिट हैड रीकाे टीम के संपूर्ण पदाधिकारी ने कठूमर के साैखरी मे सरकारी भूमि की बस्तु के रिकार्ड की जानकारी ली। एसडीएम अनिल सिघल ने बताया की राजस्व रिकाेर्ड के नक्शा व जमाबंदी के आधार पर बस्तु स्थिति की जानकारी हासिल की। जिसकी जानकारी जयपुर से आई टीम काे उपलब्ध कराई गई। और जमीन के बारे मे अधिकारीयाे अवगत कराया गया और माैके की स्थिति की जानकारी दी गई। इधर,विधायक पुत्र व जिला के जिलापाध्यक्ष अवधेश बैरवा ने  सीएम अशोक गहलाेत का आभार व विधायक बाबूलाल बैरवा का धन्यवाद ज्ञापित किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................