जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता का खैरथल में हुआ समापन

Sep 20, 2021 - 02:53
 0
जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता का खैरथल में हुआ समापन

खैरथल (अलवर,राजस्थान) जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता का आयोजन अग्रवाल धर्मशाला खैरथल में जिला योगासन एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया गया ! इस प्रतियोगिता में जिले भर से 150 प्रतिभागियों ने भाग लिया ! कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक दीपचंद खेरिया, जसवंत आर्य शिक्षाविद विशिष्ट अतिथि गिरीश डाटा, पार्षद विक्की चौधरी, जाजन मुलानी, शेरसिंह सैनी, जिला अध्यक्ष क्रीड़ा भारती आदि मौजूद रहे !

विभिन्न श्रेणियों में विजेता इस प्रकार रहे :-

8 से 10 वर्ष की श्रेणी में प्रथम स्थान पर छात्र नूवेश मेहता द्वितीय स्थान पर पार्थ गोयल तीसरे स्थान पर वैभव सैनी तथा छात्राओं में प्रथम स्थान पर जीविका केवलानी द्वितीय स्थान पर देवागी लालवानी तृतीय स्थान पर जसमीत कौर रही तथा 10 से 12 वर्ष की श्रेणी में प्रथम स्थान पर छात्र शुभम दूसरे स्थान पर गजेंद्र तथा छात्राओं में प्रथम स्थान पर लवी रही ! 12 से 14 वर्ष की श्रेणी में प्रथम स्थान पर छात्रा मेघा दूसरे स्थान पर प्रतिज्ञा व ईशा तथा तीसरे स्थान पर गरिमा रही ! 16 से 18 वर्ष की श्रेणी में प्रथम स्थान पर छात्र जिगर शर्मा द्वितीय स्थान पर अश्वनी कुमार रहा तथा छात्राओं में प्रथम स्थान पर कंचन सैनी व दूसरे स्थान पर पायल रही ! 18 से 21 वर्ष की श्रेणी में प्रथम स्थान पर छात्र कर्ण सिंह रहा 25 से 30 वर्ष श्रेणी में छात्र हितेंद्र रहा 30 से 35 वर्ष की श्रेणी में छात्र रामप्रकाश मीना रहा तथा 30 से 35 वर्ष की श्रेणी में प्रथम स्थान पर छात्रा कुसुम कुमारी रही ! 35 से 45 वर्ष की श्रेणी में प्रथम स्थान पर छात्रा रचना चौधरी रही तथा 45 से अधिक आयु में प्रथम स्थान पर छात्रा सुमन यादव तथा दूसरे स्थान पर सुशीला यादव रही !
इस प्रतियोगिता में मंच संचालन हरवीर गुर्जर पीटीआई, एवं निर्णायक टिंकू चौधरी, सुमन यादव पीटीआई, संम्भु दयाल गुर्जर पीटीआई, हरिओम सैनी अलवर जिला अध्यक्ष योगासन एसोसिएशन रहे ! इस प्रतियोगिता का समापन के दौरान कर्ण सिंह चौधरी, जाजन मुलानी, जसवंत आर्य ने सभी विजेताओ को पुरस्कार प्रदान किए !
इस प्रतियोगिता के दौरान कंचन सैनी पुत्री हरिओम सैनी खैरथल ने विश्व रिकॉर्ड तोड़ कर एक घंटा 45 मिनट तक शीर्षासन का रिकॉर्ड नया विश्व रिकॉर्ड बनाया !

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है