गांव कारोडा में ग्रह क्लेश के चलते देवर ने भाभी के सिर पर डंडे से किया वार, भाभी की मौत

Apr 5, 2021 - 19:53
 0
गांव कारोडा में ग्रह क्लेश के चलते देवर ने भाभी के सिर पर डंडे से किया वार, भाभी की मौत

बर्डोद (अलवर, राजस्थान/ मनीष सोनी) अलवर-बहरोड़ राजमार्ग पर स्थित ग्राम कारोडा में पारिवारिक ग्रह क्लेश के चलते देवर ने अपनी भाभी के सिर पर डंडे से वार कर दिया। जिससे भाभी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका पूनम देवी की बड़ी बहन बंटी हाल निवासी गैलपुर हरियाणा,और भाई रूपेश कुमार ने बताया कि इन लोगों का  आपस में ग्रह क्लेश रहता था। पूर्व में कई बार आपस में झगड़ा भी हो चुका है।

हम लोग आपसी समझाइश के लिए अन्य लोगों के साथ  ग्राम कारोडा में भी  कई बार आए। लेकिन ग्रह क्लेश रुका।और  आज देवर दीपेंद्र ने बहन पूनम के सिर पर डंडे से वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने पर बहरोड़ थाना के प्रभारी विनोद सांखला सहित अन्य पुलिस अधिकारीयों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। वहीं बहरोड़ में मैडीकल बोर्ड द्वारा मृतका पूनम का पोस्टमार्टम किया गया। वहीं मृतका की मौत की घटना की ग्राम कारोडा में चर्चा रही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................