कोरोना महामारी के दौर मे स्टेट हाईवे व लक्ष्मणगढ़ कस्बे के आबादी क्षेत्र में सड़क पर भरा पानी राहगीरों का निकलना दुर्लभ

आखिर कब मिटेगी लक्ष्मणगढ़ कस्बे की सड़कों पर गंदे पानी की यह बीमारी

May 13, 2021 - 19:01
 0
कोरोना महामारी के दौर मे स्टेट हाईवे व लक्ष्मणगढ़ कस्बे के आबादी क्षेत्र में सड़क पर भरा पानी राहगीरों का निकलना दुर्लभ

लक्ष्मणगढ़ (अलवर,राजस्थान/ गिर्राज प्रसाद सोलंकी)   लक्ष्मणगढ़ कस्बे के मालाखेड़ा रोड  मुख्य मार्ग स्टेट हाईवे में आज हल्की ही बारिश से मार्ग पर आने जाने वाले लोगों को खांसी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस मार्ग पर पानी भरने से सड़क के नजदीक निवासियों का घर से निकलना भी दुर्लभ हो गया है। एक ओर संक्रमण का भय सताया हुआ है। वहीं नाले गंदगी से अटे पड़े है। जिससे निवासियों का रहना मच्छरों के कारण दुर्लभ हो रहा है ।भरा पानी राहगीरों के लिए आफत बना हुआ है । पूर्व में भी नालो की सफाई कराने की मांग मोहल्ले वासी कर चुके हैं किंतु प्रशासन द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया है ।

इससे राहगीरों को आवागमन में परेशानी  सड़क किनारे निवासियों का घर से निकलना दुर्लभ हो रहा है कई मर्तबा तो यातायात के साधनों के निकलने पर पैदल राहगीरों के गंदे नालियों के पानी से कपड़े खराब तक हो जाते हैं । इस मार्ग पर भरे पानी से  दोपहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं । डालचंद जांगिड़ रमेश चंद्र रामस्वरूप जांगिड़ कैलाश चंद्र साहू ने बताया कि इस समस्या को लेकर उन्होंने कई बार प्रशासन के अधिकारियों से व सावर्जनिक निर्माण विभाग को अवगत करवाया लेकिन पिछले काफी दिनों से समस्या बरकरार है।
स्थानीय लोगो ने बताया कि यहां पानी की निकासी के लिए नालियां गंदगी से भरी पड़ी है। नाला अवरुद्ध पड़ा हुआ है। जिससे बीच सड़क पर पानी भरा रहता है। वर्षा व घरों से निकलने वाला पानी सड़क पर आकर जमा हो रहा है। सीसी सड़क क्षतिग्रस्त हो रही है पानी का निकास नहीं होने के कारण यह समस्या बनी हुई है। इससे लोगों को आवागमन व हादसे बीमारियों का पूर्ण अंदेशा बना हुआ है ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................