कुम्हेर में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे निजी स्कूल संचालक, तहसीलदार ने की कार्यवाही

Nov 28, 2020 - 13:29
 0
कुम्हेर में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे निजी स्कूल संचालक, तहसीलदार ने की कार्यवाही

कुम्हेर/भरतपुर/सुभाष चंद

 कुम्हेर।  कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार की स्पष्ट गाइडलाइन के बावजूद कस्बा कुम्हेर में कई निजी विद्यालय संचालक स्कूलों में लगातार अध्ययन कार्य कराकर कोरोना गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं, प्राप्त सूचना पर तहसीलदार कुम्हेर धीरेंद्र कर्दम ने कस्बे में विद्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण किया जिसमें मानव भारती विद्यालय और भारती आदर्श विद्यालय कुम्हेर में अध्ययन कार्य होता मिला। जिस पर तहसीलदार ने दोनों विद्यालयों का कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने व नौनिहालों के जीवन को खतरे में डालने पर दस-दस हजार रुपये का चालान काटा।

प्राइवेट स्कूल संचालक अपनी मनमानी करते हुए कक्षा 1 से 8 तक के बच्चों को लगातार स्कूल बुलाकर बैठा रहे हैं। विद्यालयों में सोशल डिस्टेंस के नियमों की भी धज्जियां उड़ रही हैं, स्कूल संचालक अपनी कमाई के फेर में मासूम बच्चों के जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं, लेकिन संबंधित विभाग के अधिकारियों ने आंखों पर पट्टी बांध रखी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................