रामगढ़ विधायक सफ़िया जुबेर ने की फ्री वैक्सीनेशन केम्प में शिरकत, विधानसभा में लोगो से मिलीं

Jun 28, 2021 - 14:11
 0
रामगढ़ विधायक सफ़िया जुबेर ने की फ्री वैक्सीनेशन केम्प में शिरकत, विधानसभा में लोगो से मिलीं

अलवर जिले के रामगढ़ विधायक श्रीमती सफ़िया जुबेर ने बड़ोदा मेव में युवक कोंग्रेस एवम एनएसयूआई द्वारा लगाए गए फ्री कोरोना वेक्सीननेशन केम्प में शिरकत की एवम व्यवस्था देखीं। केम्प में वेक्सिनेशन के दौरान वेक्सीन की कमी होने पर विधायक ने सीएमएचओ अलवर को फोन करके 400 डोज अतिरिक्त मंगवाई। उन्होंने बताया कि मैं एवम विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक कोंग्रेस कार्यकर्ता इस महामारी में लोगो के साथ हैं।
इसके बाद विधायक बरवाड़ा पहुची जहाँ कुत्तो ने 6 साल की बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया था जिससे इलाज के दौरान बच्ची की मृत्यु हो गई। विधायक ने मौके से एसडीएम रामगढ़ को फोन कर परिवार के लोगो की हरसंभव मदद के लिए निर्देशित किया।
उसके बाद विधायक मीणा का बास में शादी समारोह में पहुंची एवम लोगो से मुलाकात की उनके साथ युवक कोंग्रेस जिला अध्यक्ष दीनबन्धु शर्मा, एनएसयूआई जिला अध्यक्ष राकेश चौधरी, युवक कोंग्रेस विधानसभा अध्यक्ष महेंद्र जाखड़, एनएसयूआई जिला संयोजक चेतन जैमन, राकेश सरपंच, सुरेश सरपंच, जफर खान सहित बड़ोदा मेव ब्लॉक के कोंग्रेस कार्यकर्ता एवम पदाधिकारी मौजूद रहे।


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................