कुत्तों के हमले में घायल बालिका की मौत पर विधायक ने दी सांत्वना और हर संभव आर्थिक मदद के लिए एसडीएम को दिए निर्देश

Jun 28, 2021 - 14:21
 0
कुत्तों के हमले में घायल बालिका की मौत पर विधायक ने दी सांत्वना और हर संभव आर्थिक मदद के लिए एसडीएम को दिए निर्देश

अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बरवाड़ा बास में रहने वाली 6 वर्षीय बालिका 25 जून को मजदूरी करने गए अपने पिता को पानी देने जा रही थी कि रास्ते में कुत्तों के झुंड में बालिका को घेर कर जगह-जगहससे नोच खाया।
घटनास्थल पर गए मीडिया कर्मियों को बालिका अमरजीत कौर को बचाने वाले भारत ने बताया कि मैं दोपहर को खेत में निलाई करने के लिए जा रहा था और देखा तो करीब 10-15 कुत्ते बालिका को नोच रहे थे मैंने बालिका को कुत्तों से बचाकर उसके घर लाया मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि घटनास्थल के समीप रूपारेल नदी बहती है जहां लोगों द्वारा मुर्दा मवेशियों को खुले में पटक दिया जाता है इस कारण इस क्षेत्र में कुत्तों का जमावड़ा लगा रहता है और यह बड़े लोगों पर भी हमला करने से भी नहीं चूकते।
इधर बालिका की अलवर में उपचार के दौरान मौत हो गई मीडिया में आई खबरों के बाद आज विधायक साफिया जुबेर खान, यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष देशबंधु शर्मा और एनएसयूआई जिला अध्यक्ष राकेश चौधरी के साथ मृतक बालिका के घर पहुँच परिजनों को सांत्वना दे ढांढस बंधाया और फोन पर एसडीएम कैलाश शर्मा को मृतक बालिका के परिजनों को सरकार से हरसंभव मदद दिलाने के निर्देश दिए और मौके पर मौजूद ग्राम पंचायत सरपंच राकेश पवार को आवारा कुत्तों को पकड़वा वन विभाग में भिजवाने के निर्देश दिए।
इस दौरान मृतक बालिका की माता ने विधायक को शिकायत करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान मौके पर मौजूद एएसआई हरप्रसाद द्वारा लताड़ लगाते हुए कहा गया कि आप बच्चों का ख्याल क्यों नहीं रखते।
मृतक बालिका के पिता सोनू ने बताया कि बेटी अमनजीत कौर तीन बहनों में सबसे बड़ी थी और बहुत ही होनहार थी। इस दौरान तिलवाड़ सरपंच राकेश राजपूत, चिडवाई सरपंच सुरेश वर्मा,छीतर चौधरी और हल्का पटवारी कमल सिंह वार्ड पंच चुन्नीलाल डीलर रमजान खान पूर्व पंच रामदयाल एवं अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................