कोविड वैक्सीनैशन को लेकर एसडीएम अलर्ट, राहगीरों और दुकानदारों से की समझाइश

Apr 2, 2021 - 11:46
 0
कोविड वैक्सीनैशन को लेकर एसडीएम अलर्ट, राहगीरों और दुकानदारों से की समझाइश

अलावड़ा (रामगढ, अलवर, राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) कोरोना महामारी के दूसरे चरण में हो रही वृद्धि पर अंकुश लगाने के लिए सरकार द्वारा 45 से 60 वर्ष के लोगों को सरकारी अस्पतालों में कोरोना वैक्सीनेशन के टीके निशुल्क लगाए जा रहे हैं।  उसके बावजूद लोगों में जागरूकता के अभाव को देखते हुए एसडीएम कैलाश शर्मा ने ग्राम पंचायत भवन पर वार्ड पंचों और बीएलओ की मीटिंग ले कोरोना वैक्सीनैशन का लक्ष्य शतप्रतिशत पूरा करने के सख्ती से निर्देश दिए और कहा कि यदि कोई नही समझता है तो मुझे अवगत करांए हम समझाइश करेंगे उसके बाद एसडीएम कैलाश शर्मा ने अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी अकबर खान सरपंच जुम्मा खान, प्रधानाचार्य सतपाल सिंह,पटवारी अनिल चौधरी और समस्त बीएलओ को लेकर कस्बा अलावड़ा के पंचायत घर से पैदल निकल रास्ते मिलने वाले राहगीरों और मैन बाजार के सभी दुकानदारों को कोरोना टीका लगवाने की समझाइश की ।
एसडीएम और टीम की समझाइश का सकारात्मक असर हुआ और लोग टीका लगवाने पीएचसी पंहुचने लगे समाचार लिखे जाने तक पचास से अधिक लोग टीका लगवा चुके थे। एसडीएम कैलाश शर्मा ने बताया कि जिस तरह महाराष्ट्र में कोरोना महामारी दूसरे चरण में फिर से फैल रही है । यदि यंहा पर भी वैक्सीनैशन और सौशियल डिस्टेशिंग की पालना नहीं की ग्ई तो यंहा भी महामारी फैलने की पूरी संभावना है इसके लिए हमने आज रामगढ में बिना मास्क दुकानदारों के और राहगीरों के चालान काटे हैं और रामगढ और अलावडा में लोगों को कोरोना वैक्शीनैशन के लिए मोटीवेट किया है उसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिले हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................