भरतपुर जिले के बयाना कस्बे की विशेष खबरे 07-जनवरी-2022

Jan 7, 2022 - 14:03
 0
भरतपुर जिले के बयाना कस्बे की विशेष खबरे 07-जनवरी-2022
  • कस्बे में फिर चोरों के हौसले बुलंद, दो बाईक चोरी

बयाना (भरतपुर, राजस्थान/ राजीव झालानी)। बयाना कस्बे में सक्रिय अज्ञात बाईक चोर गिरोह एक के बाद एक बाईक चोरी की वारदातों को अंजाम देने में जुटा है। वहीं पुलिस चोरों के हौंसलों के आगे पस्त नजर आ रही है। बीते 10 घंटे में ही पुलिस कोतवाली से थोडी सी दूर पर स्थित भीडभाड भरे गांधीचैक मार्केट में से दो जनों की बाईकों को अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। जिनका काफी तलाश किए जाने के बाद भी कोई सुराग नही लग सका। पीडित सोनू जाटव निवासी नगला चैधरिया ने पुलिस कोतवाली में लिखित सूचना देकर बताया है कि बुधवार शाम को वह अपनी बाईक गाध्ंाी चैक पर खडी कर वहां खोमचे वाले की दुकान पर समोसा खा रहा था तभी कोई अज्ञात चोर उसकी काले रंग की नई बजाज प्लेटिना बाईक को चोरी कर ले गया। इसी प्रकार एक अन्य पीडित ने भी पुलिस को सूचना देकर बताया है कि उसकी काले रंग की हीरो स्पलेंडर बाईक बीती रात्रि को गांधी चैक मार्केट में खडी थी। जिसे अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। पुलिस ने चोरों की तलाश में नाकाबंदी की भी रस्मअदायगी की। किन्तु कोई सुराग नही लग सका।

  •  नववर्ष के उपलक्ष्य में स्कूली बच्चों को किया मिष्ठान वितरण

बयाना :: देवसेना के कार्यकर्ताओं की ओर से गांव महरावर के राजकीय विधालय में स्कूली बच्चों को मिष्ठान वितरण कर बच्चों के साथ नववर्ष के आगाज का स्वागत किया और विधालय के शिक्षकों को भी नववर्ष की बधाईयां देते हुए शिक्षण व्यवस्था को सुदृढ बनाए जाने पर जोर दिया और कहा कि गांवों व देश का भविष्य अब इन्हीं नन्हें मुन्ने बच्चों को बडे होकर संभालना है। इसलिए हमें अभी से इन बच्चों में अच्छी व उच्च और सृजनशील शिक्षा व देश भक्ति के संस्कार विकसित करने की आवश्यकता है। देवसेना के प्रदेश सचिव उत्तमसिंह ठेकेदार ने बताया कि नववर्ष के उपलक्ष्य में स्कूली बच्चों को 21 किलों मिठाई का वितरण किया गया।

  •  गुरू गोविंदसिंह प्रकाशोत्सव पर हुए अनेक कार्यक्रम

बयाना : सिक्ख गुरू गोविंद सिंह के प्रकाशोत्सव पर मनाए जा रहे पखवाडे के तहत कस्बे के मुख्य गुरूद्वारे में सिंह सभा के तत्वावधान में गुरूवार को भी विभिन्न धार्मिक व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन हुए। सिंह सभा के अध्यक्ष सरदार इंद्रजीतसिंह मग्गो ने बताया कि इस अवसर पर गुरूद्वारे में नियमित रूप से कई दिनों से प्रातः 5 बजे से 6.30 बजे के मध्य अमृतबेला महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। आज भी इस आयोजन के तहत सिमरन साधना व गुरूग्रंथ साहिब का पाठ एवं भजन कीर्तन आदि कार्यक्रमों के आयोजन हुए। जिनमें श्रद्धालुओं ने बढचढकर भाग लिया।

 

  •  बाईक चोरी के मामले में नामजद के विरूद्ध दी रिपोर्ट

बयाना: एक सप्ताह पहले यहां की आरपीएफ पुलिस चैकी के सामने स्थित एक आवास परिसर में खडी बाईक को अज्ञात चोर की ओर से चोरी कर ले जाने के बाद अब पीडित युवक की ओर से एक नामजद आरोपी के विरूद्धपुलिस को लिखित रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया है कि कालोनी के निकट स्थित नगला चीपरा निवासी एक युवक शेरू गूजर अब उसकी बाईक को वापस दिलाए जाने की जिम्मेदारी लेते हुए नगदी की डिमांड कर रहा हैै। वही इस पीडित ने पुलिस को घटना के सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराए है। जिनमें एक युवक बाईक को चोरी कर ले जाता नजर आ रहा है। पुलिस ने जांच शुरू की है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है