लगनशाह हॉस्पिटल में अत्याधुनिक आईसीयू का हुआ उद्धघाटन

Oct 30, 2021 - 00:17
 0
लगनशाह हॉस्पिटल में अत्याधुनिक आईसीयू का हुआ उद्धघाटन

मकराना (नागौर, राजस्थान/ मोहम्मद शहजाद)। नागौर जिले के मकराना में स्थित लगनशाह मेमोरियल हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर में नवनिर्मित अत्याधुनिक आईसीयू का उदघाटन भामाशाह मुख्त्यार अहमद गौड़ के हाथों किया गया। इस मौके पर मकराना के पूर्व विधायक एवं नागौर कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष जाकिर हुसैन गेसावत ने पोर्टेबल एक्सरे एवं फिक्स एक्स रे एवं 35 बेड एवं अन्य 127 उपकरणों का उद्घाटन किया।

भामाशाह मुख्तार अहमद गौड़ ने अपनी मरहूम पत्नी खुर्शीदा बेगम की याद में इस आईसीयू को तैयार कराने में आर्थिक सहयोग राशि देकर महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस मौके पर मौजूद नगर परिषद के उपसभापति अब्दुल सलाम भाटी ने सीआरएम मशीन का भी उद्धघाटन किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत ने हॉस्पिटल कमेटी की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कमेटी के एक साल के कार्य  को लगनशाह हॉस्पिटल इतिहास के कार्यकाल में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाने वाला बताते हुए कमेटी की हौसला अफजाई की। उप सभापति भाटी ने हॉस्पिटल को नगर परिषद के द्वारा हर तरह की सुविधा देने का वादा किया। इस मौके पर लगनशाह हॉस्पिटल कमेटी के पदाधिकारी एवं कर्मचारी सहित जनप्रतिनिधि व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................