भरतपुर जिले की बृजभूमि पर फिल्म भोज बगड़ावत भारत का हुआ सफल प्रमोशन

Dec 15, 2020 - 00:48
 0
भरतपुर जिले की बृजभूमि पर फिल्म भोज बगड़ावत भारत का हुआ सफल प्रमोशन

भरतपुर,राजस्थान / हरिओम मीना 
भरतपुर:- राजस्थान की पहली VFX फिल्म "भोज बगड़ावत भारत" को ओटीटी प्लेटफॉर्म RDX MOVIES पर आज गुर्जर समाज के गणमान्य लोगों की उपस्थिति में रिलीज की गयी। फ़िल्म के प्रमोशन कार्यक्रम के दौरान कामां तहसील सहित जिले के गुर्जर समाज से जुड़े लगभग सभी सरपंच मौजूद रहे। RDX MOVIES के मैनेजिंग डायरेक्टर विष्णु मौर्या, प्रोड्यूसर बीआर सैनी, सागर जोशी, लक्ष्मण सिंह राजपूत मुंबई से आकर कार्यक्रम में शिरकत की।
मौर्या ने इस अवसर पर बोलते हुए बताया कि राजस्थानी सिनेमा और संगीत का अपना एक अनोखा अंदाज है। कई बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में राजस्थानी संगीत का योगदान रहा है। उन्हें विश्वास है दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आएगी।लेकिन ग्लोबल दृष्टिकोण को देखते हुए फिल्म भोज बगड़ावत भारत को राजस्थानी के अलावा हिंदी भाषा में भी डब किया गया है। जिसे दर्शक गूगल प्ले स्टोर पर RDX MOVIES एप्लीकेशन डाउनलोड कर भी देख सकते हैं।

प्रोड्यूसर बीआर सैनी ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि भारत देश में हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ इंडिया, पंजाबी, भोजपुरी, गुजराती, बंगाली जैसी स्थानीय भाषाओं पर आधारित फिल्मों का मार्केट प्रगति पर रहा है। दुख की बात यह है कि राजस्थानी फिल्मों को वर्तमान में वह स्थान नहीं मिल पाया जो कि अन्य राज्यों की फिल्म इंडस्ट्री ने हासिल किया है। हाल ही में योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी का ऐलान किया है।इसलिए राजस्थान की जनता और सरकार तथा अधिकारियों से अनुरोध है कि राजस्थानी सिनेमा को भी अपनी पहचान बनाने के लिए जागरूकता लाएं और इस संबंध में गंभीरता से विचार करें।इस अवसर पर फ़िल्म अभिनेत्री ने बॉलीबुड में महिलाओं के उत्पीड़न पर चिंता व्यक्त करते हुए ड्रग माफिया की निंदा की और कलाकारों सहित युवा पीढ़ी को इससे बचने की अपील भी की । अगर बात फिल्म की कहानी की करें तो फ़िल्म बगड़ावतों को भगवान शंकर से मिले वरदान और राजा सवाईभोज पर आधारित है।फिल्म के निर्माता बीआर सैनी व हेमंत सीरवी तथा सह निर्माता जगदीश कछवाह है। जबकि फिल्म का लेखन-निर्देशन कल्याण सीरवी ने किया है।संगीत मिलन-हरीश ने दिया है तथा गीत अशोक दाधीच व ऊर्जा साऊ ने लिखे हैं।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................