किसान से दिन दहाड़े हुई 5 लाख 46 हजार की लूट का आरोपी मुलजिम गिरफ्तार ।

12 जून कस्बे में लक्ष्मणगढ़ गण्डुरा रोड पर हुई पूरण जाट पुत्र घीसाराम जाट निवासी निजामनगर से 2 जून को हुई 5 लाख 46 हजार की लूट का आरोपी को गिरफ्तार किया गया ।

Jun 13, 2020 - 01:56
 0
किसान से दिन दहाड़े हुई 5 लाख 46 हजार की लूट का आरोपी मुलजिम गिरफ्तार ।

बड़ौदामेव अलवर

थाना अधिकारी दिनेश कुमार मीणा ने बताया कि 2 जून को दोपहर 12 बजे पूरण पुत्र घिसा राम जाती जाट निवासी निजाम नगर ने रिपोर्ट दर्ज कराई वह पंजाब नेशनल बैंक से रुपये निकलवाकर  दोपहर 12 बजे  अपने रिस्तेदार को देने के लिए  बाईक से नारनोल खुर्द अपने रिश्तदार को देने जा रहा था  । तो बड़ौदा मेव कस्बे से निकलते ही लक्ष्मणगढ़ गण्डुरा रोड पर मत्यस्य कॉलेज के पास सफेद कलर की अपाची पे सवार एक व्यक्ति आया और उसने हाथ देकर रोका औऱ कहा कि मैं बड़ौदा मेव थाने से हु ओर मुझसे लाइसेंस मांगा औऱ चालान काटने की धमकी देकर थाने चलने के लिये बोला । जैसे ही मैने अपनी बाइक वापिस घुमा कर थाने की ओर चलने लगा तो शातिर ने  किसान से बेग छीन लिया । औऱ 5 लाख 46 हजार से भरे बेग को लेकर लक्ष्मणगढ़ की तरफ बाईक से फरार हो गया ।

कार्यवाही विवरण-

श्रीमान परिस देशमुख जिला पुलिस अधीक्षक महोदय जिला अलवर द्वारा प्रकरण की गंभीरता को मध्य नजर रखते हुए फरमाए गए आदेश व श्रीमान विशनाराम विश्नोई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पर्यवेक्षण तथा श्रीमान शैलेंद्र सिंह इंदौरिया आईपीएस वृताधिकारी वृत थानागाजी के निकटतम सुपरविजन में तथा श्रीमान भूपेंद्र शर्मा वृताधिकारी वृत लक्ष्मणगढ़, व श्रीमान दीपक शर्मा वृताधिकारी वृत दक्षिण शहर अलवर के निर्देशन में थानाधिकारी दिनेश कुमार एसआई थाना बडौदामेव मय डीएसटी टीम व साइक्लोन टीम के एक विशेष टीम का गठन किया गया

जिसमे प्रकरण की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए व उच्चाधिकारियों के निर्देशों की पालना में वारदात का खुलासा के लिए विभिन्न संभावित स्थानों की सीसीटीवी फुटेज देखे गए व संदिग्ध को थाने पर लाकर पूछताछ की गई व घटना में उपयोग हुई संदिग्ध मोटरसाइकिल सफेद अपाची को फुटेजों में देखकर चिन्हित किया गया व थाना क्षेत्र अंतर्गत समस्त सफेद रंग की  अपाची मोटरसाइकिल व उसके मालिक की तस्दीक कर सीसीटीवी फुटेज से मिलान कराया गया तथा चालानशुदा अपराधियों से पूछताछ की गई मुखबिर खास की सूचना का संकलन कर संदिग्ध की पहचान की गई तथा साइक्लोन सैल से तकनीकी सहयोग लिया गया ।

जिस पर मुखबिर खास की सूचना पर थानाधिकारी दिनेश कुमार ,एसआई मय जाप्ता व डीएसटी टीम के द्वारा मुताबिक सूचना के नाका बन्दी कर आरोपी वाजिद पुत्र सुगड़ा जाती मेव उम्र 19 साल निवासी पागसेड़ी थाना गोविंन्दगढ़ को दुसराहेड़ा रोड थाना बडौदामेव से दस्तयाब किया गया ।

जिसको बाद पूछताछ कर बापर्दा गिरफ्तार किया गया । मुलजिम के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त हुई सफेद अपाची मोटरसाइकिल बिना नम्बरी एव एक वीवो कम्पनी का मोबाइल तथा लूटे गए एक लाख रुपये जप्त किये गए । मुलजिम के कब्जे से मिला विवो कंपनी का मोबाइल लुटे गए रुपियो में से खरीदना स्वीकार किया गया तथा मुलजिम के कब्जे से जप्त किए गये व एक लाख रुपये लुटे गये रुपियो में से होना बताया लुटे गये शेष रुपयो के बारे में मुलजिम से पूछताछ जारी है ।

बडोदामेव से रामबाबू शर्मा की रिपोर्ट 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow