स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा देह व्यापार, पुलिस ने छापेमारी कर 12 युवक व 14 युवतियों को किया गिरफ्तार

Oct 30, 2021 - 02:24
 0
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा देह व्यापार, पुलिस ने छापेमारी कर 12 युवक व 14 युवतियों को किया गिरफ्तार

भिवाड़ी (अलवर, राजस्थान)  भिवाड़ी पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर संचालित स्पा सेंटर पर प्रभावी कार्यवाही करते हुए 12 युवक एवं 14 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया।
 डीएसपी हरिराम कुमावत ने बताया कि भिवाड़ी के कैपिटल हाई स्ट्रीट में संचालित एक स्पा सेंटर पर डीवाईएसपी सिकाऊ रोहतास देववंदा ने बोगस ग्राहक भेजकर नो युवक एवं 7 युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया तो वहीं दूसरी तरफ भिवाड़ी डीएसपी हरिराम कुमावत ने अलवर बाईपास स्थित जेनेसिस मॉल में एक स्पा सेंटर पर कार्रवाई करते हुए 3 युवक एवं 7 युवतियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार किये सभी आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है ।
गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले भी इसी तरह की कार्रवाई कर पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन भिवाड़ी के अंदर बढ़ते आपराधिक ग्राफ को देखते हुए अवैध रूप से वेश्यावृत्ति एवं स्पा सेंटर पर देह व्यापार का धंधा लगातार पनपता जा रहा है जिससे आम लोगों का जीना दूभर हो चला है।
बहरहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................