जनता से बड़े-बड़े वादे करके कांग्रेस सरकार सत्ता में तो आई लेकिन सत्ता में आने के बाद उसका अधिकतर समय आपसी झगड़े में ही बीता -ऋषि बंसल

पंचायतीराज चुनावों में कांग्रेस को करारा जवाब देगी जनता, विकास व सुशासन के मुद्दे पर जीतेगी भाजपा : मान सिंह गुर्जर

Oct 30, 2020 - 09:01
 0
जनता से बड़े-बड़े वादे करके कांग्रेस सरकार सत्ता में तो आई लेकिन सत्ता में आने के बाद उसका अधिकतर समय आपसी झगड़े में ही बीता -ऋषि बंसल

बूँदी,राजस्थान

बूंदी (29 अक्टूबर) भारतीय जनता पार्टी के जिला बूंदी की आगामी पंचायतराज चुनाव को लेकर चित्तौड़ रोड स्थित निजी होटल में जिला अध्यक्ष छितर लाल राणा की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें प्रदेश द्वारा नियुक्त पंचायत राज चुनाव के जिला प्रभारी मान सिंह गुर्जर ,सह प्रभारी ऋषि बंसल, जिला सगठन प्रभारी नरेश बंसल, प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक चंद्रकान्ता मेघवाल, विधायक अशोक डोगरा, हिण्डोली प्रत्याशी रहे ओमेन्द्र सिंह,पूर्व सांसद गोपाल पचेरवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष कालू लाल जागिड़,शौकीन चंद राठौर,महिपत सिंह हाड़ा,हेमराज नागर, सहित अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं एवं पदाधिकारियों ने भाग लिया। 
भाजपा जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ने बताया कि बैठक में जिला पंचायत चुनाव प्रभारी पूर्व विधायक मान सिंह गुर्जर ने  होने वाले पंचायत राज  चुनावों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जनता भी उत्साहित है, जो प्रदेश में 2 वर्ष के कांग्रेस सरकार के कुशासन का जवाब देने के लिए तैयार है।

गुर्जर ने कहा कि इन पंचायतराज चुनावों में भाजपा की जीत होगी, क्योंकि जनता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने का संकल्प ले चुकी है।  भाजपा इन चुनावों में जनता से जुड़े सभी मुद्दे पूरी ताकत के साथ उठाएगी। 
चुनाव सह प्रभारी भाजयुमो के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ऋषि बंसल ने आरोप लगाया कि अपराध और अराजकता कांग्रेस सरकार का सार बन गया है। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि आमजन के आशीर्वाद से भाजपा विजयी होगी।

बंसल ने कहा कि देश हो या प्रदेश या फिर स्थानीय निकाय,पंचायत हर जगह आज ऐसी सरकार व शासन की जरूरत है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त भारत के सपने को साकार करे। राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार को देख लिया है। अब बारी भाजपा को समर्थन देने की है।
बंसल  ने कहा कि जनता से बड़े-बड़े वादे करके कांग्रेस सरकार सत्ता में तो आई लेकिन सत्ता में आने के बाद उसका अधिकतर समय आपसी झगड़े में ही बीता है। अब जनता इस बात को बखूबी समझ चुकी है। इस बार जनता भाजपा को अपना मत देकर विकास के विरोधियों को करारा जवाब देगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष छितर लाल राणा ने कहा कि पंचायतराज चुनाव में इस बार साफ-सफाई और बिजली सहित पंचायत निकायों के कामकाज के अलावा कानून व्यवस्था का मुद्दा भी शामिल रहेगा।  भाजपा ने शहरों की बिगडती कानून व्यवस्था के मुद्दे को जनता तक पहुंचाकर जन समर्थन अपने पक्ष में बनाने की योजना बनाई है।
जिला संगठन प्रभारी नरेश बंसल ने कहा है कि राजस्थान का आदमी डरा और सहमा हुआ है।  दिनदहाड़े हत्यायें हो रही हैं तो वहीं महिलायें और किशोरियां सुरक्षित नहीं हैं, ऐसे में कानून व्यवस्था भी बड़ा मुद्दा है। निकाय से जुड़े मुद्दों के साथ ही इस मुद्दे को भी जनता के बीच ले जाया जाएगा। 
प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि गहलोत सरकार में ग्रामीणों  को बहुत परेशानी हो रही है। साफ़-सफाई और बिजली व्यवस्था बिगड़ी हुई है, वहीं सभी गावो में विकास कार्य ठप पड़े हैं। यही नहीं कोरोना कुप्रबंधन भी सभी के सामने है। उन्होंने  कहा कि " 60 महीने में से 21 महीने यह सरकार गुजार चुकी है , जनता में उसके प्रति भयंकर आक्रोश है । कांग्रेस के विरुद्ध जन मतदान जनता की आवाज बनकर के सामने आएगा। 
विधायक अशोक डोगरा ने कहा  कि बिजली की दरों में बढ़ोत्री, बिजली के बिल माफ नही करना,चौपट कानून व्यवस्था, ,महिला अत्यचारोंं में बेहताशा  बढ़ोतरी के मुद्दों को भाजपा उठाती ही रही है । भारतीय जनता पार्टी लगातार जनहित के संघर्ष करती रही है और हम अपने मुद्दों के आधार पर ही जनता के बीच में जाएंगे और विश्वास है कि जनता हमें मत एवं समर्थन देगी और हमारे प्रमुख व प्रधान बनेंगे।

पूर्व सांसद गोपाल पचेरवाल ने  कहा कि " कांग्रेस झूठ और प्रपंच की राजनीति में माहिर है इस बात को ध्यान में रखते हुए हम सभी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच में कांग्रेस की पोल खोलनी है कांग्रेश की कमियां उजागर करनी है और हमें अपने मुद्दों के आधार पर मत मांगना है ।
*गोपाल पचेरवाल बने चुनाव संचालन समिति के जिला सयोजक*
बेठक में जिला चुनाव प्रभारी पूर्व विधायक मान सिंह गुर्जर ने पंचायत चुनाव  की जीत की रणनीति बनाते हुए सभी वरिष्ठ नेताओं की सहमति से सफल चुनाव संचालन के लिए   पूर्व सांसद गोपाल पचेरवाल को जिला सयोजक मनोनीत किया है । साथ ही बूंदी पंचायत समिति के लिए पूर्व जिलाध्यक्ष शौकीन चंद राठौर को प्रभारी व उदय लाल गुर्जर को सयोजक ,तालेड़ा पंचायत समिति में सीताराम सैनी को प्रभारी व राधेश्याम बैरागी को सयोजक, केशवराय पाटन पंचायत समिति में कालूलाल जागिड़ प्रभारी व तेजनारायण दुबे सयोजक,हिण्डोली पंचायत समिति में हेमराज नागर को प्रभारी व ओम भगवती सिंह को सयोजक,नैनवा पंचायत समिति में भवर लाल शर्मा को प्रभारी व सुरेंद्र गोयल को सयोजक मनोनीत किया गया है । 
बेठक में पूर्व विधायक ओम प्रकाश शर्मा, प्रभुलाल करसोल्या, जिला महामंत्री लक्ष्मण सिंह, योगेन्द्र श्रृंगी, सुरेश अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष रामबाबु शर्मा ,परमेन्द्र सिंह ,पुरषोत्तम शर्मा, सीताराम सैनी, तेजनारायण दुबे, शिशुपाल मीणा, जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ,जिला मंत्री रजनी छाबड़ा, संपत जैन, सुनीता शर्मा ,रमा मालव ,पवन चौहान, संपत जैन, अनिता कहार, अनिता सैनी ,एस टी मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष आशा मीणा ,मंडल अध्यक्ष महावीर खंगार ,शिवराज पुनिया ,सत्यनारायण सोलंकी ,कन्हैया लाल मीणा,राजेन्द्र सिंह सोलंकी, पुरषोत्तम सोमाणी, धन्ना लाल  मीणा, भगवान मालिक ,महेंद्र डोई, लोकेश बागड़,अशोक शर्मा, महावीर जैन, राधेश्याम गुर्जर, बाबूलाल मीणा, मुकेश जिंदल, सुरेंद्र नागर, साहिब सिंह गुर्जर, जिला प्रशिक्षण कार्यक्रम के जिला सयोजक पुरषोत्तम मंगल, ,आई टी सेल के जिला सह सयोजक महावीर सलिवाल,DURCC के सदस्य सत्यनारायण गौतम ,पूर्व प्रधान प्रशांत मीणा, रामस्वरूप मीणा, पूर्व पालिका अध्यक्ष प्रमोद जैन रमेश हाड़ा, अनिल शर्मा,जितेंद्र हाड़ा,अखिलेश जैन, सवाईमाधोपुर युवामोर्चा के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण धाकड़ युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष लोकेश शर्मा, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ललिता नुवाल, एस सी मोर्चा जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चंदोलिया, ओ बी सी मोर्चा जिलाध्यक्ष मांगीलाल वैष्णव ,उपस्थित रहे ।  कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री योगेन्द्र श्रृंगी व धन्यवाद सुरेश अग्रवाल  ने किया ।

  • रिपोर्ट ::-:: राकेश नामा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................