सर्वे के आधार पर होगा टिकिट वितरण, जिताऊ उम्मीदवारों को चुनावो में उतारेगी कांग्रेस- खैरिया

Nov 20, 2020 - 22:52
 0
सर्वे के आधार पर होगा टिकिट वितरण, जिताऊ उम्मीदवारों को चुनावो में उतारेगी कांग्रेस- खैरिया

अलवर,राजस्थान / श्याम नूर नगर
किशनगढ़बास । कस्बे के खैरथल रोड़ पर स्थित महावर धर्मशाला में नगरपालिका किशनगढ़बास क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक कार्यशाला विधायक दीपचन्द खैरिया व चुनाव प्रभारी प्रकाश गंगावत की मौजूदगी में सम्पन्न हुई। विधायक के मीडिया प्रभारी सुनील कान्त गोल्डी ने बताया कि कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए विधायक दीपचन्द खैरिया ने कहा कि होने वाले नगरपालिका चुनाव में योग्य उम्मीदवारों का चयन सर्वे के आधार पर किया जाएगा जिसमे जिताऊ उम्मीदवार को पार्टी सिंबल प्रदान करेगी ।

-:- कांग्रेस के पार्षदो का उमड़ा हुजूम -:- 

  इस अवसर पर प्रभारी प्रकाश गंगावत ने कहा कि हर चुनावो की तरह नगरपालिका चुनावों में भी एक सीट पर अनेको दावेदार खड़े है । ऐसे में पार्टी जिसको टिकट दे अन्य लोग उसका साथ दे पार्टी में अनुशासन सर्वोपरि है ।  किशनगढ़बास नगरपालिका क्षेत्र के 25 वार्डो के लगभग 80 आवेदन आये है इतने ही आवेदन पूर्व में किशनगढ स्थित विधायक कार्यालय में जमा हो चुके है ।
     कार्यशाला को पूर्व बीईईओ जसवंत आर्य, जिला राजमिस्त्री मजदूर यूनियन के अध्यक्ष धीरू भाई, पत्रकार दौलत भारती, शिवचरण गुप्ता, उमेश यादव, कासिम मेवाती, गिरीश डाटा ने कार्यशाला को सम्बोधित किया। कार्यशाला के पश्चात ब्लॉक अध्यक्ष बीपी सुमन ने सभी आये हुए कार्यकर्ताओ का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का मंच संचालन राजेन्द्र सिंघल ने किया। सभा मे शोशल डिस्टेंस बनाकर एक एक दावेदारों ने आकर विधायक व प्रभारी को अपना बायोडेटा सौंपा ।   इस अवसर पर कांग्रेस के महिला व पुरुष कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................