महावीर जयंती पर आयोजित रीट की परीक्षा स्थगित करने की मांग, वैश्य समाज ने दिया ज्ञापन

Mar 25, 2021 - 18:04
 0
महावीर जयंती पर आयोजित रीट की परीक्षा स्थगित करने की मांग, वैश्य समाज ने दिया ज्ञापन

कठूमर (अलवर, राजस्थान/ दिनेश लेखी)  वैश्य समाज कठूमर ने जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण गोयल के निर्देशन व प्रभारी जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र गोयल सरपंच गारू के सानिध्य में महावीर जयंती पर आयोजित रीट परीक्षा को स्थगित करने एवं टोंक में खंडेलवाल समाज के एक व्यापारी की हत्या के मामले को लेकर मुख्यमंत्री के नाम मंगलवार को एसडीम को ज्ञापन सौंपा।
वैश्य समाज की ओर से दिए गए ज्ञापन में बताया कि सरकार द्वारा 25 अप्रैल को महावीर जयंती पर रीट की परीक्षा आयोजित की जा रही है। जो वैश्य समाज के घटक जैन धर्मालम्वियों का सबसे बड़ा त्यौहार है। वैश्य समाज ने ज्ञापन में इस परीक्षा को अन्य किसी तारीख को आयोजित करने की मांग की। इधर वैश्य समाज ने एक अन्य ज्ञापन में टोंक में वैश्य समाज के व्यापारी की हत्या कर तीस लाख रूपये की लूट को लेकर अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए लूट की शीघ्र बरामदगी की मांग की। ज्ञापन देने वालों मे वैश्य समाज कठूमर के अध्यक्ष महेश खंडेलवाल जैन, समाज के अध्यक्ष मुकेश सौंख, युवा वैश्य समाज के अध्यक्ष लोकेश जैन, महिला अध्यक्ष माया देवी बंसल, सहायक विकास अधिकारी विष्णु बंसल, सुभाष अग्रवाल, कैलाश जैन, संजय जैन, कैलाश कूलवाल,  बसंत राम  रमनलाल गुप्ता, अनिल कासलीवाल,  शीतल जैन, गगन दुसाद, छैलबिहारी अग्रवाल, वर्षा जैन,मीरा खण्डेलवाल, शारदा बंसल, राजेश वडाया, रमाकांत खण्डेलवाल, राजीव ठाकुरिया, डब्वू जैन, मोहित जैन आदि मौजूद थे।
·

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................