स्टोन क्रेशर पर लूटपाट की वारदात का खुलासा 2 गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Oct 14, 2020 - 05:35
 0
स्टोन क्रेशर पर लूटपाट की वारदात का खुलासा 2 गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

बयाना भरतपुर

बयाना,13 अक्टूबर। बयाना पुलिस ने करीब 10 दिन पूर्व यहां के एक स्ट्रोन केशर उधोग परिसर में रात्रि के समय हथियारो के बल पर श्रमिको व अन्य कार्मिको से मारपीट कर करीव एक लाख रूपये नकद 20 मोबाइल फोन लूट ले जाने के मामले का खुलासा करते हुऐ दो आरोपियो को बापर्दा गिरफतार किया है। जो शातिर किस्म के बताऐ है। पुलिस की माने तो पकडे गऐ दोनो जनो से अन्य बारदातो के भी खुलासे तथा गिरोह में शामिल अन्य बदमाशो के सन्दर्भ में कडी पूछताछ की जा रही है। पुलिस उपाधीक्षक खींवसिहं राठौर व पुलिस कोतवाली प्रभारी मदनलाल मीणा ने मंगलवार को पत्रकारो के समक्ष जानकारी देते हुऐ बताया कि गत 01 व 2 अक्टूबर की मध्य रात्रि को बयाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर के पास संचालित एक स्ट्रोन क्रेशर उधोग पर करीब एक दर्जन नाकाबपोश हथियारबन्द बदमाशो ने धाबा बोलकर वहां काम कर रहे श्रमिको व अन्य लोगो को धमकाते हुऐ मारपीट कर एक लाख रूप्या व 20 मोबाइल फोन लूट लिये तथा अपने को डकैत मुकेश ठाकुर व उसका गैंग बताया। और चेतावनी दी जब तक उनकी ओर से अनुमाति न मिल जाऐ तब तक क्रेशर को चालू नही करें अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने होगे।

पुलिस के अनुसार इस मामले में क्रेशर उधोग के मुनीम रणवीरसिहं की ओर से पुलिस कोतवाली में विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कराया गया था। जिला पुलिस अधीक्षक डा.अमनदीपसिहं कपूर की ओर से इस मामले के खुलासे के लिऐ पुलिस उपाधीक्षक खींवसिहं राठौर के निर्देशन व कोतवाली प्रभारी मदनलाल मीणा के नेतृत्व विशेष टीम गठित कर उसमें पुलिस थाना रूदावल, गढीबाजना व साइवर सैल भरतपुर के अधिकारियो व पुलिस कर्मियो को भी शामिल किया गया था। इस टीम ने बदमाशो का सुराग लगाने के लिऐ मुखविर तंत्र को सक्रिय कर क्रेशर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज व कई मोबाइल फोन नम्बरो को भी खंगाला। पुलिस उपाधीक्षक राठौर ने बताया कि बीति रात्रि को मुखविर की सूचना पर डांग क्षेत्र के जंगलो में कार्रवाही कर इन दो बदमाशो को पकडा गया है। हालांकि अभी इनसे कोई बरामदगी नही हो सकी है। पकडे गऐ दोनो जनो ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पुलिस की इस टीम में पुलिस थाना रूदावल के थानाधिकारी मुकेश गुर्जर, साइवर सैल के उपनिरीक्षक अमेरससिहं, राजवीरसिहं, सहायक उपनिरीक्षक जोगेंन्द्रसिहं, हैडकांस्टेबिल सुरेशसिहं, रामेश्वरसिहं, कनि0पवनसिहं, वीरेन्द्रसिहं, कृष्णकुमार, नेतराम,रामेश्वरलाल आदि भी शामिल रहे। पुलिस की इस कार्रवाही से अब वहां के ग्रामीणो सहित क्रेशर कारोबारियो ने राहत की सास ली है।कोतवाली प्रभारी के अनुसार टीम में शामिल पुलिस कर्मचारियो व अधिकारियो को सम्मानित व पुरूष्कृत करने के लिऐ रैंज के महानिरीक्षक से भी अनुश्ंाषा की जाऐगी। पकडे गऐ दोनो आरोपी धौलपुर के कुख्यात ईमानी बदमाश मुकेश ठाकुर गैंग के सदस्य बताऐ है। मुकेश ठाकुर के विरूद्व धौलपुर के विभिन्न पुलिस थानो में हत्या,लूट, डकैती,मारपीट व एससीएसटी एक्ट के करीब ढाई दर्जन मामले दर्ज है। यह काफी समय से जेल में था जो गत बर्ष भरतपुर की सेवर जेल से पैरोल पर छुटने के बाद फिर से फरार हो गया था। जिसकी पुलिस को तलाश है। 

बयाना संवाददाता राजीव झालानी की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................